Saturday, December 3

पकड़ा गया आर्यन केस में गवाह किरण गोसावी  

पकड़ा गया आर्यन केस में गवाह किरण गोसावी  


 पुणे 
आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है। पुणे पुलिस के कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलिस ने क्रूज पार्टी ड्रग केस में एनसीबी के स्वतंत्र गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया है। पुणे पुलिस का कहना है कि गोसावी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ की जा रही है और वह काफी समय से फरार था। 2018 के धोखाधड़ी मामले में पुणे पुलिस द्वारा उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के बाद से फरार गोसावी ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में उसकी जान को खतरा है।

दरअसल, किरण गोसावी वही है, जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेते दिखा था। हालांकि, इस मामले में उसने पहले कहा था कि वह लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा। गोसावी के कथित ड्राइवर व बाउंसर प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि आर्यन को छोड़ने के बदले एनसीबी के एक अधिकारी, गोसावी व अन्य लोगों ने 25 करोड़ की मांग की थी।  प्रभाकर सेल के इस दावे के बाद एनसीबी के स्वतंत्र गवाह गोसावी ने बीते सोमवार को कहा था कि वह जल्द ही महाराष्ट्र के बाहर लखनऊ में आत्मसमर्पण करेगा और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। गोसावी ने कहा था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी पर उसे धमकी दी जा रही थी और कॉल आ रहे थे। प्रभाकर सेल के आरोप पर गोसावी ने कहा था कि सभी आरोप झूठे हैं, सेल ने कहानियां गढ़ी हैं और वह जांच की दिशा बदल रहा है। 
 
गौरतलब है कि आर्यन खान की हिरासत के दौरान गोसावी शाहरुख खान के बेटे के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए दिखा था। गोसावी एक निजी जासूस भी है। वहीं पुणे पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में गोसावी की तलाश कर रही थी। अब देखना होगा कि गोसावी पुलिस की पूछताछ में आर्यन खान केस से जुड़े मसलों पर क्या खुलासा करता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.