Saturday, February 4

कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ की जिम्मेदारी निभाएं और बूथ पर जीत दिलाएं: शिवराज

कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ की जिम्मेदारी निभाएं और बूथ पर जीत दिलाएं: शिवराज


भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज दिन भर खंडवा लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर चुनावी सभाएं और सम्मेलन में हिस्सा लिया। चुनाव प्रचार शुरू करने के पहले शिवराज ने खंडवा में धुनी वाले दादा और वीडी शर्मा ने भाबरा में चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा स्थल पर जाकर माथा टेका। सीएम चौहान ने खंडवा में कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने बूथ की जिम्मेदारी निभाओ और बूथ जिताओ। पार्टी की जीत कार्यकर्ता की जीत है, इसलिए अंतिम दौर में मेहनत में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। खंडवा में रात्रि विश्राम के बाद सीएम चौहान ने आज सुबह योग के साथ अपनी दिनचर्या शुरू की। उन्होंने स्थानीय मीडिया से कहा कि योग वे निरोग रहने के लिए करते हैं और सबको योग अवश्य करना चाहिए।

इसके उपरांत सीएम चौहान ने खंडवा लोकसभा के बागली विधानसभा के उदयनगर में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद मान्धाता विधानसभा के किल्लोद और बागली विधानसभा के कांटाफोड़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। उधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अंबुआ से रवाना होने के बाद खंडवा लोकसभा के पंधाना में प्रबुद्धजन और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इसके बाद पंधाना में ही युवा सम्मेलन को संबोधित कर भोपाल लौटे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा कल रैगांव और पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के कोठी, पृथ्वीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा का विजय संपर्क अभियान और चौपाल कार्यक्रम तेज
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा उपचुनाव वाले क्षेत्रों में विजय संपर्क अभियान चलाएगी। इसके लिए पार्टी की ओर से संगठनात्मक रूप से तैनात पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि पूरे कार्यक्रम की मानीटरिंग करेंगे। इसके साथ ही विधानसभा क्षेत्र के गांवों में चौपाल के जरिये भी संवाद का काम अगले चौबीस घंटे तक किया जाएगा। उपचुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा में प्रचार के अंतिम दिनों में घर-घर विजय संपर्क अभियान चलाने का निर्णय लिया था। इसी कड़ी में अब आज और कल भाजपा कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर दीपावली की शुभकामनाएं देने और भाजपा को वोट देने के लिए कह रहे हैं। विजय संकल्प के रूप में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ता उन घरों में भी जाएंगे जो भाजपा के साथ अब तक नहीं रहे हैं। उन्हें संवाद के जरिये भाजपा से जोड़ने का काम दो दिनों में किया जाएगा। दूसरी ओर पार्टी ने उपचुनाव वाले क्षेत्रों में गांवों में चौपाल लगाकर संवाद करने की थीम पर भी काम तेज किया है। एक दिन में शाम सात बजे के पहले आठ से दस स्थानों पर चौपाल लगाने के प्लान पर पार्टी कार्यकर्ता और मंत्री जुटे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.