Friday, June 14

विवेकानंद आश्रम के पास नशीली टेबलेट बेचते युवक गिरफ्तार

विवेकानंद आश्रम के पास नशीली टेबलेट बेचते युवक गिरफ्तार


रायपुर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के निर्देश के बाद राजधानी रायपुर की पुलिस नशीली दवा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है और रोजाना ही दो-तीन मामलों में गिरफ्तारी भी हो रही है। ताजा मामले में शनिवार को ईदगाहभाठा के रहने वाले मोहम्मद युनूस खान को आजाद चौक पुलिस ने विवेकानंद आश्रम के पास नशीली टेबलेट बेचते हुए गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने 39 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट और 500 रुपये नगद बरामद किए। उक्त कार्रवाई आजाद चौक पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर किया।

मुखबिर से सूचना के आधार पर आजाद चौक पुलिस ने सादी वर्दी में अपने दो जवानों को ग्राहक बनाकर विवेकानंद आश्रम तिराह पास भेजा। जैसे ही युवक ने अपने पास रखे नशीली टेबलेट को सादी वर्दी में तैनात जवान को दिया पहले से तैनात पुलिस के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नशीली दवा के संबंध में युवक से दस्तावेज मांगा गया तो वह कुछ भी पेश नहीं कर सका।

आजाद चौक पुलिस ने मोहम्मद यूनुस खान पिता सिद्धकी (48 वर्ष) निवासी विवेकानंद आश्रम के पीछे गली नंबर 13 ईदगाह भाठा को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से नाईट्रो-10 की 05 नग टेबलेट, अल्प्रोजोलम की 10 नग टेबलेट, स्पेनो क्राक्सीवान प्लस की 24 नग टेबलेट सहित कुल 39 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट एवं बिक्री रकम नगदी 500 रुपए को जप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *