Thursday, February 9

आंसर की हुई जारी, 21 अक्टूबर तक दर्ज कर ऑब्जेक्शन

आंसर की हुई जारी, 21 अक्टूबर तक दर्ज कर ऑब्जेक्शन


नई दिल्ली
DUET Answer Key 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने 19 अक्टूबर, 2021 को पोस्ट ग्रेजुएट पेपर्स के लिए DUET Answer Key 2021 जारी की है। अनंतिम आंसर की एनटीए की आधिकारिक साइट nta.ac.in पर उपलब्ध है। एजेंसी ने आंसर की चुनौती के लिए दर्ज प्रतिक्रियाओं के साथ स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के प्रश्न पत्र भी जारी किए हैं।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने पोस्ट ग्रेजुएट पेपर्स के लिए DUET Answer Key 2021 जारी की है। अनंतिम आंसर की एनटीए की आधिकारिक साइट nta.ac.in पर उपलब्ध है। एजेंसी ने  आंसर की चुनौती के लिए दर्ज प्रतिक्रियाओं के साथ पोस्ट ग्रेजुएट  के प्रश्न पत्र भी जारी किए हैं।

आधिकारिक साइट पर आंसर की की जांच की जा सकती है और उम्मीदवार 21 अक्टूबर, 2021 तक ऑब्जेक्शन उठा सकते हैं। क्रेडिट डेबिट नेट-बैंकिंग / यूपीआई के माध्यम से फीस का भुगतान 21 अक्टूबर, 2021 को रात 11.50 बजे तक किया जा सकता है। जो उम्मीदवार आंसर की से संतुष्ट नहीं हैं,  वह 200 रुपये का भुगतान करके ऑब्जेक्शन उठा सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों द्वारा की गई चुनौतियों का सत्यापन विषय विशेषज्ञों के पैनल द्वारा किया जाएगा। यदि सही पाया जाता है, तो आंसर की को तदनुसार संशोधित किया जाएगा। संशोधित अंतिम आंसर की के आधार पर, परिणाम तैयार और घोषित किया जाएगा। इसके अलावा, किसी भी व्यक्तिगत उम्मीदवार को उसकी चुनौती की स्वीकृति/अस्वीकृति के बारे में सूचित नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.