Saturday, March 2

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड

आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड


(न्यूज डेस्क, यूपी) उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है। कोतवाली थाना इलाके के सफेदाबाद में एक ही परिवार के 5 लोगों के सुसाइड से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वालों में माता -पिता और उनके तीन बच्चे शामिल हैं। बच्चों में दो बेटियां और एक बेटा है, मिली जानकारी के अनुसार परिवार के सुसाइड करने का कारण आर्थिक तंगी बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

कोतवाली थाना इलाके के सफेदाबाद में विवेक शुक्ला पत्नी अनामिका, 2 बेटियां पोयम और ऋतु और एक बेटे बबल शुक्ला के साथ रहते थे। प्रारंभिक जांच में पुलिस को ऐसा लगा कि बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने आत्महत्या की है। वहीं पुलिस को मौके वारदात से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि आर्थिक तंगी के चलते वह ये कदम उठा रहे है। वह अपने परिवार को कोई सुख नहीं दे पाए।

वहीं पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक विवेक शुक्ला शादी के बाद से अपने माता पिता से बात नहीं करता था। विवेक शुक्ला मोबाइल का काम करता था, इसके बाद विवेक शुक्ला ने कई काम करे। लेकिन उन कामों में सफलता नहीं मिली। इसके दौरान उसके ऊपर काफी उधारी हो गई। पड़ोसियों के मुताबिक परिवार 2 दिनों से बाहर नहीं निकला था। शुक्रवार की सुबह विवेक की मां ने छत से कमरे में देखा तो विवेक की फंदे से लटकी लाश दिखाई दी। इसके बाद उसने अपने परिवार वालों को जानकारी दी। तत्काल लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

Edit By: Amit Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *