Friday, June 14

‘कांग्रेस देश में ‘नई मुस्लिम लीग’, BJP नेता ने सलमान खुर्शीद, राशिद अल्वी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

‘कांग्रेस देश में ‘नई मुस्लिम लीग’, BJP नेता ने सलमान खुर्शीद, राशिद अल्वी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत


मुंबई
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की हालिया किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' और राशिद अल्वी की 'राम भक्तों' पर टिप्पणी को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी नेता राम कदम ने शुक्रवार (12 नवंबर) को उनकी शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने और कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की है। राम कदम ने कहा, "जब तक उन दोनों ( सलमान खुर्शीद, राशिद अल्वी) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता, हमारा विरोध जारी रहेगा।" उन्होंने कहा, "अगर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करती है तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।"

 'कांग्रेस पार्टी देश में 'कांग्रेस पार्टी देश में "नई मुस्लिम लीग" है' इससे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी देश में "नई मुस्लिम लीग" है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अमित मालवीय ने कहा, "राहुल गांधी ने हिंदुओं, हिंदू धर्म और हिंदुत्व की विचारधारा का अपमान किया है, अगर उन्होंने हिंदुत्व को हिंसा पर आधारित विचारधारा कहा है।"

 'हिंदुओं का अपमान सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है' 'हिंदुओं का अपमान सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है' बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने कहा, "हिंदुओं का अपमान और यह सब सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है। पहले सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदू और हिंदू धर्म की तुलना आईएसआईएस की विचारधारा से की। फिर राशिद अल्वी ने लोगों को 'जय श्री राम' शैतान का नारा लगाने वाला करार दिया।"
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *