Saturday, July 27

चुनावी पिच पर सीएम योगी फेंकेंगे कौन से बाउंसर, ओबीसी मोर्चे के कार्यक्रम में दिए संकेत

चुनावी पिच पर सीएम योगी फेंकेंगे कौन से बाउंसर, ओबीसी मोर्चे के कार्यक्रम में दिए संकेत


लखनऊ 
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही महीने का वक्त बचा है और सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि चुनावी पिच पर वे विपक्षी दलों के सामने कौन से बाउंसर फेंकने वाले हैं। शुक्रवार को भाजपा के ओबीसी मोर्चे के कार्यक्रम में उन्होंने इसके साफ संकेत दिए कि चुनाव में हिंदुत्व, राष्ट्रीय सुरक्षा, आतंकवाद, कश्मीर, राम मंदिर और सांप्रदायिक दंगे भगवा दल के मुद्दे रहेंगे। एक तरफ कश्मीर में आतंकवाद को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने ही इसके बीज बोए थे। वहीं दूसरी तरफ सपा को आतंकियों की हितैषी करार दिया। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामजन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों पर से केस वापस ले लिए थे। यही नहीं राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर भी कांग्रेस पर बरसते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपीए राज में चीन और पाकिस्तान कभी भी घुसपैठ कर लेते थे। लेकिन आज के दौर में भारतीय सेना चीन और पाकिस्तान की हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। सीएम योगी ने कहा, 'कांग्रेस ने 1952 में ही कश्मीर में आतंकवाद के बीज आर्टिकल 370 के रूप में बो दिए थे। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की लीडरशिप में इसे हटाया गया है। आतंकवाद के ताबूत में यह आखिरी कील है और कड़ा संदेश है।'

सीएम योगी का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब आतंकवादी कश्मीर में एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। यही नहीं इस महीने 11 नागरिकों पर हमले किए हैं, जिनमें से 5 प्रवासी मजदूर भी शामिल हैं। सपा पर अपने ही अंदाज में वार करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आपने देखा था कि समाजवादी पार्टी की सरकार में कैसे आतंकी मध्यकाल का दौर वापस ले आए थे। मंदिरों और मठों पर हमले किए जा रहे थे और हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ हो रहा था। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो पहला फैसला किसानों के लोन माफ करना था, लेकिन सपा की सरकार बनी तो उन्होंने पहला काम उन आतंकियों से केस वापस लेने का किया, जिन्होंने राम जन्मभूमि पर अटैक किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *