Friday, April 12

जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचे आर्यन खान के वकील, गुरुवार को हो सकती है सुनवाई

जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचे आर्यन खान के वकील, गुरुवार को हो सकती है सुनवाई


नई दिल्ली 
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया है। NDPS कोर्ट के बेल अपील रिजेक्ट कर देने पर आर्यन के वकील आज ही हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करने पहुंच गए थे। NCB के एएसजी अनिल सिंह ने बताया कि इस बारे में उन्हें खान के वकीलों ने जानकारी दे दी थी। वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई आज ही जस्टिस नितिन सांब्रे की बेंच के सामने याचिका मेंशन कराने के लिए पेश हुए थे पर ये मंजूर नहीं हुई। जिसके बाद अब इसे कल यानी गुरुवार को करीब 10:30 बजे मेंशन किया जाएगा।

समीर वानखेड़े बोले- सत्यमेव जयते
रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट से निकलने पर आर्यन के वकीलों ने कहा था कि उन्हें भी नहीं पता कि किस ग्राउंड पर अर्जी खारिज हुई है। हाई कोर्ट जाने से पहले उन्हें पहले कोर्ट का ऑर्डर पढ़ना पड़ेगा। वहीं ये भी खबर है कि एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े ने अर्जी खारिज होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया बस दो शब्द कहे, 'सत्यमेव जयते'।

दिवाली के बाद तक मामला खिंचने का डर
दिवाली के चलते नवंबर के पहले हफ्ते में कोर्ट की छुट्टियां हो जाएगी। ऐसे में अगर आर्यन खान को जल्द से जल्द जमानत नहीं मिली तो दिवाली भी उन्हें जेल में काटनी होगी। उनका दशहरा जेल में बीत चुका है। बता दें कि आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं मिली थी। उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से एनसीबी ने ड्रग्स बरामद की थी। वहीं एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स को कोट किया है। एनसीबी को शक है कि आर्यन इंटरनैशनल ड्रग ट्रैफिकिंग गिरोह से जुड़े हैं। वहीं अब एक डेब्यूटेंट ऐक्ट्रेस और आर्यन के बीच ड्रग्स को लेकर चैट की बात भी एनसीबी ने कोर्ट में रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *