Thursday, February 29

‘भूत’ पर भारी पड़ गया रात में निकलना, दो लड़कों ने सड़क पर जमकर धुना 

‘भूत’ पर भारी पड़ गया रात में निकलना, दो लड़कों ने सड़क पर जमकर धुना 


 वाराणसी 
वाराणसी में एक 'भूत' पर रात में सड़क पर निकलना भारी पड़ गया। 'भूत' का इरादा तो लोगों को डराने का था लेकिन उल्‍टे उस पर ही खौफ हावी हो गया। दो लड़कों ने 'भूत' को पकड़ा और जमकर धुन दिया। यही नहीं 'भूत' महोदय को थाने भी पहुंचा दिया जहां से पुलिस ने उन्‍हें छोड़ा तो जरूर लेकिन दोबारा ऐसी गलती न करने की सख्‍त हिदायत देकर। 

मामला वाराणसी के चितईपुर थाना क्षेत्र स्थिति आईटीआई के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूब पर वीडियो पोस्‍ट करने के लिए एक लड़के ने भूत का गेटअप बनाया था। 'भूत' बनकर सड़क पर उतरे इस यूट्यूबर ने आईटीआई करौंदी के पास सड़क पर खड़े होकर लोगों का डराना शुरू कर दिया। लोग उसके बड़े बाल और सफेद कपड़ा देखकर थोड़ी देर के लिए वाकई डर जाते थे। उनका डर और पूरा दृश्‍य कैमरे में रिकार्ड हो रहा था। 

इसी बीच यह 'भूत' अचानक से बाइक से जा रहे दो लड़कों के सामने आ गया। उसे देख पहले तो दोनों युवक डर गए लेकिन मामला समझ आते ही उन्‍होंने 'भूत' की पिटाई कर दी। लड़कों ने कहा कि रात के वक्‍त अचानक इस तरह सामने आने से उनके साथ दुर्घटना हो सकती थी। दोनों लड़कों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 'भूत' को हिरासत में ले लिया। बाद में चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया गया। पुलिस ने बहताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। 
 
'भूत' ने पहना था लड़कियों का विग 
भूत बनने के लिए इस शख्‍स ने लड़कियों का विग और सफेद कपड़ा पहन रखा था। बताया जा रहा है कि लड़के ने अपने दो दोस्‍तों के साथ मिलकर अपना यूट्यूब चैनल बना रखा है। तीनों अलग-अलग तरीके से वीडियो बनाकर यू-ट्यूब पर अपलोड करते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *