Saturday, July 27

यूपी मिशन 2022: 29 अक्टूबर को आएंगे अमित शाह, चुनाव पर होगी चर्चा, सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत

यूपी मिशन 2022: 29 अक्टूबर को आएंगे अमित शाह, चुनाव पर होगी चर्चा, सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत


 यूपी
पूर्व भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आगामी 29 अक्तूबर को यूपी दौरे पर आ रहे हैं। शाह 29 अक्तूबर को लखनऊ में पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने के साथ ही पार्टी की विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगे। गृहमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं संग बैठकें कीं।

अमित शाह एयरपोर्ट से वृंदावन योजना सेक्टर 17 पहुंचेंगे। वहां पार्टी के अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक और प्रभारियों को संबोधित करेंगे। सदस्यता अभियान-2021 का शुभारंभ करेंगे। शाह कार्यक्रम स्थल से ही भाजपा के प्रचार के लिए एलईडी प्रचार वाहन अलग-अलग जिलों के लिए रवाना करेंगे। फिर पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पहुंचेंगे। 

यहां वे पूर्व सांसद व पूर्व विधायक, 2019 में लोकसभा चुनाव के लोकसभा वार पार्टी के संयोजक व प्रभारियों की बैठक सहित पार्टी के प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारियों, प्रदेश चुनाव प्रभारी-सह चुनाव प्रभारियों व अन्य प्रमुख नेताओं के साथ भी अलग-अलग बैठकें कर विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। 

बैठकों में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, सह महामंत्री संगठन कर्मवीर, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ला, अमर पाल मौर्य, प्रदेश मंत्री संजय राय सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *