Wednesday, April 17

शोपियां में नागरिक की हत्या, पुलिस ने कहा- आतंकियों के साथ क्रॉस फायरिंग में हुई मौत 

शोपियां में नागरिक की हत्या, पुलिस ने कहा- आतंकियों के साथ क्रॉस फायरिंग में हुई मौत 


 श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के जैनपूरा गांव में रविवार सुबह एक फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान शाहिद एजाज के रूप में हुई है जौ स्थानीय निवासी था। शाहिद एजाज को सुरक्षा बलों के कैंप के पास गोली मारी गई। स्थानीय नागरिक की मौत के बारे-बारे में अलग-अलग तथ्य सामने आए हैं। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक रिपोर्ट बताती हैं कि 20 वर्षीय युवक क्रॉस फायरिंग में मारा गया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मारे गए युवक के शव की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक वाहन के पास दिख रहा है। शोपियां जिला पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि "लगभग 10:30 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ की बाबापूरा स्थित नाका पार्टी पर हमला बोल दिया था। हमले के जवाब में सीआरपीएफ टीम ने क्रॉस फायरिंग की जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। आगे की जानकारी जुटाई जा रही है।" 

कश्मीर में गृहमंत्री: आतंकियों से मुठभेंड़ में शहीद हुए इंस्पेक्टर परवेज अहमद के घरवालों से मिले अमित शाह वहीं सीआरपीएफ के सूत्रों के मुताबिक वह उस समय मारा गया जब उसने एक सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर का हथियार छीनने की कोशिश की। इस दौरान सब इंस्पेक्टर के सहयोगी ने युवक को गोली मारकर ढेर कर दिया। हत्या के बाद शोपियां में इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और मोबाइल इंटरनेट बंद कर दिया गया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *