Wednesday, April 17

आॅटो-कार की टक्कर में 3 की मौत,शोक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार

आॅटो-कार की टक्कर में 3 की मौत,शोक कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार


बेमेतरा। शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। हादसा आॅटो और जाइलो कार की आमने-सामने की भिड़ंत से हुआ है। आॅटो सवार शोक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दुर्ग लौट रहे थे। हादसा साजा थाना क्षेत्र में हुआ है। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई का मानिकपुरी परिवार बेमेतरा के ठाठापुर में एक शोक कार्यक्रम में गया था। वहां से रात करीब 9.30 बजे आॅटो से लौट रहे थे। अभी वे कोदवा-राखी गांव के बीच पहुंचे थे कि दुर्ग की ओर से आ रही जाइलो कार से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि आॅटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं मौके पर ही भिलाई के डबरा पारा निवासी गीता बाई (50) और बहादुर दास (50) की मौत हो गई। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वहां से दो की हालत गंभीर देख तत्काल उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया, जबकि बाकी 6 को देर रात रायपुर रेफर किया गया। इनमें कार ड्राइवर साजा निवासी परमेश्वर सेन (36) की रायपुर लाते समय रास्ते में मौत हो गई।
देवकर चौकी प्रभारी तुलसीराम कोसिमा ने बताया की आॅटो में 7 और कार में 4 लोग सवार थे। संजय यादव साजा की रिपोर्ट पर डबरा पारा भिलाई निवासी आॅटो ड्राइवर करमजीत और डबरा पारा भिलाई निवासी अमित दास की रिपोर्ट पर कार के ड्राइवर परमेश्वर सेन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *