Monday, July 22

भोपाल में एक दिन में 74 नए मरीज मिले, पांच दिन से लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या

भोपाल में एक दिन में 74 नए मरीज मिले, पांच दिन से लगातार बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या


भोपाल. राजधानी में कोरोना का कहर जारी है। पिछले पांच दिनों से लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। रविवार को 74 नए मरीज मिले हैं। पांच दिन से रोजाना 50 से ऊपर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं और यह पुराने भोपाल के अलावा अब नए भोपाल के कई एरियो में लगातार फैल रहा है। हालांकि, अच्छी बात यह है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से कोई मौत नहीं हुई है।

कोरोना अपडेट भोपाल…

भोपाल में कुल मरीजों की संख्या 3200 से ज्यादा हो गई है। लेकिन इनमें से 2 हजार 441 ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं। रविवार को 40 मरीज ठीक होकर अपने घर गए। अब राजधानी में कुल एक्टिव केस 500 के लगभग हैं। वहीं, 105 लोगों की मौत हो चुकी है।

चूनाभट्‌टी, 12 नंबर बस स्टॉप और अरेरा कॉलोनी में भी मिले पॉजिटिव

शुक्रवार और शनिवार को सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव पुराने भोपाल से मिले थे। इब्राहिमगंज में शनिवार को एक साथ 35 मामले सामने आए थे, लेकिन अब यह तेजी से नए भोपाल की तरफ भी बढ़ रहा है। रविवार को मैनिट, चूनाभट्‌टी, 12 नंबर बस स्टॉप, अरेरा कॉलोनी, गोविंदपुरा, सोनागिरी और अर्जुन नगर में एक-एक मरीज मिले। इसके अलावा राजधानी के सीआरपीएफ कैंप में एक दिन में 6 कोरोना के मरीज मिले हैं। इसके अलावा दानिश नगर में 5, राजीव नगर में 4, रेलवे कॉलोनी कोच फैक्टरी में 2, अरेरा कॉलोनी ई-2 में 2, लक्ष्मी निवास, हुनुमानगंज, बैरागढ़ और लालघाटी में 2-2 मरीज मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *