Tuesday, January 31

दिल्ली के हालातों पर केंद्र की नजर, गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यपाल और सीएम के साथ की बैठक 

दिल्ली के हालातों पर केंद्र की नजर, गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यपाल और सीएम के साथ की बैठक 


न्यूजडेस्क(दिल्ली)- देश की राजधानी में कोरोना संक्रमितों की तादाद तेजी से बढ़ रहे मामलों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अहम बैठक करते हुए दिल्ली के हालातों पर चर्चा की। बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बैठक में शामिल हुए।

 

 

 

निजी नर्सिंग होम्स में होगा कोरोना मरीजों की इलाज

राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी हैं। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के सभी नर्सिंग होम्स में कोरोना संक्रमितों का इलाज करने के निर्देश दिए हैं। कोरोना मरीजों का इलाज करने से मना करने वाले अस्पतालों पर कार्रवाई चेतावनी भी सीएम केजरीवाल ने दी है। शनिवार को दिल्ली में 2134 कोरोना के नए मामले सामने आए। इसके पहले शुक्रवार को 2 हजार मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार

कोरोना के मरीजों के इलाज में लापरवाही और शवों के साथ हो रही बदसलूकी के मामले सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रैवाया अपनाते हुए दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा कि इंसानी शव कचरे के ढेर में मिलना इंसानों के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक जैसा है। देश की राजधानी में जिस तरीके से कोरोना संक्रमण से निपटा जा रहा हैं वो कभी नहीं हैं।

EDIT BY RD BURMAN

Leave a Reply

Your email address will not be published.