Friday, January 27

साढ़े 3 घंटे लेट पहुंचीं अनन्या पांडे लगी फटकार

साढ़े 3 घंटे लेट पहुंचीं अनन्या पांडे लगी फटकार


मुंबई। क्रूज पार्टी ड्रग्स केस में NCB अब आर्यन खान के साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या से पूछताछ कर रही है। अनन्या पर जांच एजेंसी का शिकंजा कसता जा रहा है। शुक्रवार को एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए 11 बजे बुलाया था, लेकिन वो तय समय से करीब साढ़े 3 घंटे लेट दोपहर ढाई बजे के बाद पहुंचीं। अनन्या के लेट पहुंचने पर एनसीबी के ऑफिसर समीर वानखेड़े ने एक्ट्रेस को जमकर फटकार लगाई।

NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने पूछताछ के लिए लेट पहुंचीं अनन्या पांडे की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा- आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब साढ़े 3 घंटे लेट आ रही हैं। क्या ऑफिसर आपके इंतजार में बैठे रहेंगे। ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है। जितने बजे बुलाया जाए उस वक्त पर आना होगा।

साढ़े 3 घंटे लेट पहुंची थीं अनन्या
बता दें कि एनसीबी ने अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11 बजे हाजिर होने को कहा था लेकिन अनन्या करीब ढाई बजे के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। अनन्या से एनसीबी ने शुक्रवार को 4 घंटे तक पूछताछ की। गुरुवार को भी ड्रग्स मामले में अनन्या से करीब सवा 2 घंटे तक पूछताछ हुई थी। अब एनसीबी ने अनन्या को एक बार फिर सोमवार को पूछताछ के लिए तलब किया है।

चैट में आर्यन से गांजे को लेकर बातचीत
आर्यन खान और अनन्या के बीच हुई चैट की कुछ डिटेल सामने आई हैं। इसी को लेकर अनन्या अब एनसीबी के रडार पर आ चुकी हैं। अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। एनसीबी के एक सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है और वो फिर से ट्राई करना चाहती हैं। हालांकि, बाद में अनन्या ने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं।

एनसीबी ने पूछा सवाल तो सकपका गईं अनन्या
नसीबी सूत्रों के मुताबिक, एक चैट में आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकती है क्या? इस पर अनन्या कहती हैं- मैं अरेंज कर दूंगी। गुरुवार को NCB ने अनन्या को यह चैट दिखाकर सवाल पूछा था। इस पर अनन्या सकपका गई थीं और उन्होंने कहा कि वो तो मजाक कर रही थीं। अनन्या ने कहा कि हमारे बीच जो भी बातचीत हुई वो सिगरेट को लेकर थी। जब अनन्या से पूछ गया कि उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया। अब NCB को दोनों पर शक है कि ये ड्रग्स (गांजे) के बारे में ही बात कर रहे थे।

अनन्या ने अपनी शूटिंग रीशेड्यूल की
एनसीबी से पूछताछ के चलते अनन्या पांडे का काम भी प्रभावित हुआ है। एनसीबी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया है। ऐसे में अनन्या ने अपनी टीम को उनके शूट्स को कुछ दिनों के लिए रीशेड्यूल करने के लिए कहा है। बता दें कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान का बेटा आर्यन अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है।

26 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सुनवाई
आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई अब 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को होगी। तब तक आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जस्टिस नितिन सांबरे से बेल की सुनवाई के लिए तारीख मांगी थी। सतीश मानशिंदे ने इस शुक्रवार या अगले सोमवार को बेल पर सुनवाई की गुजारिश की थी। हालांकि, जस्टिस सांबरे ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई अगले हफ्ते 26 अक्टूबर को तय की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.