Saturday, February 4

नवदुनिया के ब्यूरो हेड धनंजय प्रताप सिंह पर हमला, एफआईआर के लिए थाने में डेढ़ घंटे बैठाकर रखा

नवदुनिया के ब्यूरो हेड धनंजय प्रताप सिंह पर हमला, एफआईआर के लिए थाने में डेढ़ घंटे बैठाकर रखा


भोपाल. शनिवार देर रात ऑफिस से घर लौट रहे नवदुनिया के ब्यूरो हेड धनंजय प्रताप सिंह पर कुछ नशेड़ियों ने उनके घर के बाहर हमला कर दिया। दरअसल, ये बदमाश रोज़ कॉलोनी में दारू पीकर हंगामा करते हैं। इसकी लगातार शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और शनिवार को बात हद से आगे बड़ गई।

आरोपियों ने धनंजय प्रताप सिंह पर रॉड से हमला बोल दिया। इस दौरान उपना बचाव करते हुए उनके हाथ में गंभीर चोट लगी है और 8 टांके आए हैं। पैर में भी रॉड के घाव हैं।  दूसरी तरफ, शहर में कानून व्यवस्था का यह हाल है कि लगातार बहते खून के बीच एफआईआर के लिए ही थाने में डेढ़ घंटे बैठा कर रखा गया और आरोपी अभी तक फरार ही हैं। फिलहाल धनंजय अस्पताल से घर पर लौट आए हैं।

कमलनाथ का ट्वीट…

वरिष्ठ पत्रकार व नवदुनिया के ब्यूरो हेड धनंजय प्रताप सिंह पर हुई हमले की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय। शिवराज सरकार में आख़िर कौन सुरक्षित है ? कल ही राजधानी में शराबखोरो द्वारा दो छात्रों की निर्मम हत्या और आज एक पत्रकार पर हमला ?

शिवराज सिंह का ट्वीट…

वरिष्ठ पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह जी के साथ कल रात हुई दुखद घटना की जानकारी प्राप्त हुई। अभी दिल्ली प्रवास पर हूं, धनंजय प्रताप जी से फोन पर चर्चा कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। एक सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं को जगह नहीं दी जा सकती है।

जिन्होंने पत्रकार धनंजय प्रताप सिंह जी के साथ ये हरकत की है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस एवं प्रशासन को मैंने कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। मैं धनंजय प्रताप जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.