Saturday, July 27

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल धड़का देने वाली तस्वीर, फैंस बोले- Wow

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल धड़का देने वाली तस्वीर, फैंस बोले- Wow


मनोरंजन डेस्क. कपूर खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक काफी हॉट तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर किसी फोटो शूट के दौरान की है, जो उन्होंने किसी मैग्जीन के लिए कराया है। उनकी इस दिल धड़का देने वाली तस्वीर पर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोनम का यह अंदाज काफी समय बात देखने को मिला हैं।

उल्लेखनीय है कि सोनम कपूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी हैं और सोनम ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है।  हाल ही में सोनम उस समय सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने नेपोटिज्म पर कहा था कि “हां मैं पापा अनिल कपूर की वजह से इंडस्ट्री का हिस्सा बनी”। इसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें करारा जवाब दिया था। दरअसल, नेपोटिज्म का मुद्दा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद बहुत गर्माया था।

इससे पहले सोनम कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार, साथ काम करने वाले लोगों को दोष देना अज्ञानता है। लेकिन जब उन्हें फैंस के जवाब मिलने शुरू हुए तो उन्होंने इस नफरत के चलते अपना कॉमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *