Friday, February 23

काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन नेहा मलिक ने गिराई बिजलियां, लुक पर फैंस फिदा

काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन नेहा मलिक ने गिराई बिजलियां, लुक पर फैंस फिदा


काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन नेहा मलिक ने गिराई बिजलियां, लुक पर फैंस फिदा

मुंबई
 जब-जब भोजपुरी हसीनाओं का नाम लिया जाता है तो उसमें एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम जरूर आता है. नेहा मलिक अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी कातिलाना अदाओं के लिए इंटरनेट पर बवाल मचाए रहती हैं. जैसे ही वह अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट का पर हाई हो जाता है. नेहा मलिक के चाहने वाले उनकी तस्वीरें देखने के लिए बेताब बैठे रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं और रातों की नींद उड़ गई हैं.

नेहा मलिक की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव हैं कि उन पर मिनट में ही लाइक्स और कमेंट की बहार आ गई है. नेहा मलिक के इस लेटेस्ट लुक को देखकर के लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि ऐसा लग रहा है कि आसमान से अप्सरा उतर कर आ गई है. नेहा मलिक की लेटेस्ट तस्वीरें इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि उन्हें देखकर लोगों के दिलों पर सांप लोटे जा रहे हैं. नेहा मलिक ने अपनी कातिलाना तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका ऑल ब्लैक लुक लोगों के दिलों को धड़का रहा है. उनकी ये फोटोस बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में नेहा मलिक ने एक से बढ़कर एक दिल धड़कने वाले पोज दिए हैं, वहीं, हाई हील्स में तो उनका स्टाइल और भी ज्यादा ग्लैमरस लग रहा है.

 बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब नेहा मलिक ने अपनी तस्वीरों से बवाल मचाया है. इससे पहले भी वह अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और सिजलिंग अदाओं से लोगों के दिलों में छुरियां चलाती रहती हैं. नेहा मलिक के लिए उनके चाहने वालों की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि लोग उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

जैसे ही वह कोई पोस्ट करती हैं, वैसे ही लोग उन पर कमेंट्स और लाइक करना शुरू कर देते हैं. नेहा मलिक ने इन तस्वीरों में ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस कर रखी है और काले रंग का चश्मा लगा रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने काले रंग की हील्स पहन रखी हैं. इससे वह काफी ज्यादा सिजलिंग नजर आ रही हैं. बता दें कि कई लोग तो नेहा मलिक को भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद भी कहते हैं.

वेब सीरीज द रेलवे मेन का गाना निंदिया जारी, आयुष्मान खुराना ने दी अपनी आवाज

मुंबई
 आर माधवन ने अपनी पहली वेब सीरीज द रेलवे मेन को 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स के जरिए दर्शकों के सामने पेश किया था।इसमें केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से लोग के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है।अब द रेलवे मेन का पहला गाना निंदिया रिलीज हो चुका है, जिसे आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज दी है।इस गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं।आयुष्मान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर निंदिया गाना साझा किया है।

 इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, नायक हमेशा कहानियों में और गीतों में जीने का रास्ता खोज लेते हैं।इस गाने के लिए संचित बल्हारा और अंकित बल्हारा ने संगीत तैयार किया है।द रेलवे मेन के जरिए निर्देशक राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल अपने निर्देशन करियर की शुरुआत कर रहे हैं।द रेलवे मेन नेटफ्लिक्स और यशराज फिल्म्स के बीच साझेदारी की पहली वेब सीरीज है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई
 एक्सेल एंटरटेनमेंट अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' के साथ दर्शकों को नए जमाने की दोस्ती के जोश से सराबोर करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं।

दर्शक इस दिलचस्प कहानी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। निर्माताओं ने अब 'होने दो जो होता है' के साथ फर्स्ट लुक पेश किया है, जिसमें फिल्म स्क्रीन पर आने वाले मजे को दर्शाती है।

अर्जुन वरैन सिंह निर्देशित फिल्म 'खो गए हम कहां' का गाना 'होने दो जो होता है' रिलीज हो गया है। तीन दोस्तों की कहानी की अलग-अलग झलक दिखाते हुए यह अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के किरदारों की झलक पेश करता है। दोस्ती के जोश से भरी फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म की दुनिया का एक व्यापक व्यू देता है। इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *