Friday, February 23

चांदनी सिंह की फिल्म हम नहीं सुधरेंगे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

चांदनी सिंह की फिल्म हम नहीं सुधरेंगे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज


चांदनी सिंह की फिल्म हम नहीं सुधरेंगे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

मुंबई
अभिनेत्री चांदनी सिंह की आने वाली फिल्म हम नहीं सुधरेंगे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है।

निर्माता आनन्द रूंगटा की फ़िल्म हम नही सुधरेंगे का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है,जिसमें अभिनेत्री चादनी सिंह अपने माथे पर रखी टोकरी में कुछ लोगों को उठाए लेकर जा रही हैं। निर्माता आनन्द रूंगटा ने फ़िल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को लेकर कहा कि जब हमने फ़िल्म की परिकल्पना की थी तभी हमने सोंच लिया था कि कहीं से भी इसको कॉपी पेस्ट जैसा नहीं रखेंगे, हम ऑरिजनल कन्टेन्ट लेकर आएंगे और कुछ नया करेंगे तो फिर हम पोस्टर पर किसी अन्य को कैसे कॉपी कर सकते हैं।

निर्देशक सुनील मांझी ने कहा कि हमने यूनिक कॉन्सेप्ट लिया है तो इसके फ़र्स्ट लुक को भी यूनिक रखना ही हमारा कर्तव्य था। इसको देखकर आप फ़िल्म की कहानी के बारे में सिर्फ प्रिडिक्शन कर सकते हैं, वास्तविकता के लिए आपको फ़िल्म के रीलीजिंग का इंतज़ार तो करना ही पड़ेगा। यह एक क्रिएटिव आइडिया है, और हमलोगों ने जीजान लगाकर इस फ़िल्म को बनाया है। उम्मीद करते हैं कि फ़र्स्ट लुक लोगों को पसन्द आएगा।

आनन्द रूंगटा के रूंगटा फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के लेखक पिंकू दुबे हैं, फ़िल्म हम नही सुधरेंगे के गीत प्यारे लाल यादव, धरम हिंदुस्थानी एवं संदीप साजन ने लिखे हैं जिसका संगीत निर्देशन मधुकर आनन्द एवंओम झा ने किया है। फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के नृत्य निर्देशक रिक्की गुप्ता हैं,छायांकन सरफराज खान ने किया है। इस फ़िल्म में चांदनी सिंह, संजय पांडे, लोटा तिवारी, मनोज टाईगर, केके गोस्वामी, माया, महेश आचार्य, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, आनंद मोहन, सीपी भट्ट, कृष भैया,कुंवर सुधीर सिंह हैं।

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आदुजीविथम' 10 अप्रैल 2024 को होगी रिलीज

मुंबई
 दक्षिण भारतीय सिनेमा के जानेमाने अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आदुजीविथम' 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

ब्लेसी द्वारा निर्देशित और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म आदुजीविथम 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर पृथ्वीराज सुकुमारन ने वीडियो शेयर करते हुये लिखा,सबसे बड़ा सर्वाइवल एडवेंचर। एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी. असाधारण रहस्योद्घाटन का गवाह बनें।

यह फिल्म यह फिल्म बेन्यामिन द्वारा लिखे गए इसी नाम के मलयालम उपन्यास का रूपांतरण है। यह फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

सलमान खान के साथ ही बनाना चाहता था वांटेड : बोनी कपूर

मुंबई
 बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर का कहना है कि वह फिल्म वांटेड सलमान खान को लेकर हीं बनाना चाहते थे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो, झलक दिखला जा में ‘बोनी कपूर स्पेशल’ एपिसोड होगा। इसमें बोनी कपूर की प्रतिष्ठित फिल्मों के कुछ चार्ट-टॉपिंग गानों की धुन पर शानदार परफॉर्मेंस के साथ डांस फ्लोर चमक उठेगा।

 झलक दिखला जा शो में मेहमान के तौर पर पहुंचे बोनी कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने सलमान खान को फिल्म वांटेड करने के लिए राज़ी किया था। बोनी कपूर ने कहा,फिल्म वांटेड 2009 में रिलीज़ हुई थी और हमने इसे 2007 में बनाना शुरू किया था। मुझे यकीन था कि इससे फिल्म निर्माण में एक्शन वापस आ जाएगा। क्योंकि उस दौर में सिर्फ रोमांटिक, पारिवारिक ड्रामा ही बन रहे थे और एक्शन कहीं गायब हो गया था। जितना मैं समझता हूं, जनता को एक्शन फिल्म से सबसे बड़ी खुशी मिल सकती है।

बोनी कपूर ने बताया,जब मैंने फिल्म वांटेड की शुरुआत की, तो मैंने फैसला किया कि मैं इसे बनाऊंगा, और इसे केवल सलमान खान के साथ ही बनाने का निर्णय लिया। इसके अलावा, जब हमने इसके अधिकार लिए, तब मूल फिल्म तेलुगु में महेश बाबू के साथ बन रही थी। मैं फिल्म देखने के लिए सलमान के पीछे पड़ गया। प्रीव्यू तय किया गया था, लेकिन फिर शूटिंग आगे बढ़ जाने के कारण इसे रद्द कर दिया गया। दूसरे दिन भी वैसा ही हुआ। फिर तीसरे दिन मैं उनके पास गया और कहा, सलमान, मैं इसके बाद कभी नहीं आऊंगा।

 यदि आपको यह फिल्म पसंद नहीं आई तो मैं आपको कभी दूसरी फिल्म ऑफर करने की कोशिश भी नहीं करूंगा। आप बस आइए और ये फिल्म देखिए। इसलिए वह फिल्म देखने के लिए रात 12 बजे आए। और जब फिल्म खत्म हुई, तो वह बिना कुछ कहे चले गए, कार के पास गए और बस मुझे ‘थम्स अप’ दिखाया और मुझे पता चल गया कि वह यह फिल्म करेंगे। और उसके बाद, यह 'जलवा ही जलवा'। था झलक दिखला जा हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *