Tuesday, February 27

बिहार उपचुनाव: तेज प्रताप के निशाने पर कन्हैया और कांग्रेस

बिहार उपचुनाव: तेज प्रताप के निशाने पर कन्हैया और कांग्रेस


पटना
बिहार उपचुनाव में राजद और कांग्रेस के बीच तीखी नोकझोंक जारी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एकबार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर इस बार भारत तेरे टुकड़े होंगे का जिक्र करते हुए कन्हैया को निशाने पर लिया है.

तेज प्रताप यादव ने रविवार रात एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि -''(भारत तेरे टुकड़े होंगे )…. कहने वाले लोग आज लोगो को देशभक्ति समझा रहे हैं. जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हे भी कांग्रेस ज्वाइन कराती हैं. गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी.''

इस ट्वीट को सीधा कन्हैया कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है जिसे कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाकर बिहार उपचुनाव के मैदान में उतारा है. तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार का नाम लिये बिना इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने गैंग वाले का जिक्र किया था. बता दें कि गैंग और भारत तेरे टुकड़े होंगे, ये दोनों शब्दों का विवाद कन्हैया कुमार से जुड़ा रहा है.

गौरतलब है कि कन्हैया कुमार बिहार उपचुनाव के मैदान में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन के लिए बिहार में हैं. बिहार आते ही उन्होंने राजद पर हमला बोल दिया. अपने संबोधन में वो लगातार राजद को घेरते रहे. जिसके बाद तेज प्रताप ने भी आक्रमण किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *