Tuesday, February 7

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल का ब्राइडल फोटो शूट हुआ वायरल, कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फज़ल का ब्राइडल फोटो शूट हुआ वायरल, कुछ ऐसी है इनकी लव स्टोरी


मनोरंजन डेस्क . बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फज़ल की लव स्टोरी इस समय फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण नहीं कर पाए। लेकिन ऐसे में दोनों का एक मैग्जीन के लिए कराया गया ब्राइडल फोटो शूट हुआ सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने हमेशा अपनी प्रेम कहानी के बारे में चुप्पी साधी रहे। जबकि दोनों  2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे और फिर 2017 में वेनिस में विक्टोरिया और अब्दुल के विश्व प्रीमियर पर अपने रिश्ते के बारे में घोषणा की। ब्राइड्स टुडे के जुलाई 2020 के अंक के कवर शूट में, दोनों ने अपने प्रेम कहानी का जिक्र भी किया है।

मैगज़ीन से बात करते हुए, रिचा ने पहली बार कहा कि वह जानती है कि यह प्यार था। “हम चैपलिन फिल्म मेरे घर पर देख रहे थे – 1992 के अमेरिकी जीवनी कॉमेडी ड्रामा जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर थे। मैं अली को फिल्म का आनंद लेते हुए देख कर खुश थी और यह सोच कर किसी की पसंद बिलकुल मेरी पसंद जैसी है। तभी मैंने उसे कहा, “तुम सच में बहुत प्यारे हो, मैं तुमसे प्यार करती हूं।” अली को मुझे आई लव यूं कहने के लिए तीन महीने लग गए।”

लेकिन अली के पास एक खास वजह है कि वह अपनी कूकी से प्यार करता है (जैसा कि वह ऋचा को प्यार से संबोधित करते है)। वह मिस बटरफिंगर्स है, ऐसा अली स्नेह से कहते है। “वह सोचती है कि मुझे उसके लापरवाह स्वभाव के कारण ही उससे प्यार हो गया। यदि वह खा रही है, तो वहां गिलास फैला हुआ होगा, भोजन सभी जगह होगा और कटलरी निश्चित रूप से गिर जाएगी।

ऋचा से पूछे जाने पर कि अली ने कैसे प्रोपोज़ किया, ऋचा ने कहा, “उसने मालदीव के एक छोटे से एकांत द्वीप पर एक रोमांटिक डिनर की योजना बनाई थी। मुझे लगा कि यह मेरे जन्मदिन के लिए है – मुझे किसी बात पर शक नहीं हुआ। हम खाना खत्म कर चुके थे और शैम्पेन की चुस्की ले रहे थे, जब अली ने खुद सहज होकर मुझसे शादी करने के लिए कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.