Saturday, February 4

प्रेम प्रसंग के चलते हुई ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की हत्या, हत्यारे का दोस्त गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग के चलते हुई ब्यूटी पार्लर में दुल्हन की हत्या, हत्यारे का दोस्त गिरफ्तार


रतलाम. जावरा में रविवार सुबह 8:30 बजे के लगभग स्टेशन रोड के चौराहे पर एक ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की चाकू मारकर नृशंश हत्या  कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही  एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी के राम यादव के साथी पवन पांचाल को हिरासत में लिया है और दोनों आरोपी रतलाम के रहने वाले हैं। पवन पांचाल ने हिरासत के दौरान पुलिस को बताया कि शाजापुर निवासी सोनू यादव का 5 जुलाई सोमवार को नागदा निवासी वैभव जैन के साथ जावरा में विवाह होने जा रहा था, जिसको लेकर पवन का दोस्त राम यादव बहुत ज्यादा परेशान और गुस्से में था और उसने 3 दिन पहले कह दिया था कि यदि इस युवती ने मेरे से शादी नहीं करी तो मैं उसकी हत्या कर दूंगा।

दुल्हन ने ही बुलाया था ब्वॉयफ्रेंड को ब्यूटी पार्लर…

जानकारी के मुताबिक, शाजापुर निवासी सोनू यादव नामक युवती का राम यादव नामक युवक से 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इनकी मुलाकात रतलाम में उस समय हुई थी जब सोनू यादव एक बार राम यादव के घर के पास अपने पड़ोसी के यहां एक फंक्शन में आई थी उसके पश्चात से दोनों मैसेंजर मोबाइल एवं सोशल मीडिया से संपर्क में थे। सोमवार को सोनू यादव अपने परिजनों के साथ शाजापुर से जावरा आई थी तथा इसका विवाह वैभव जैन से होने वाला था।

इसी दौरान जब सोनू ब्यूटी पार्लर मेकअप कराने गई तो उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया सोनू के साथ उसकी बहन थी उसने बात करने के पश्चात सोनू से मोबाइल लगाने वाले की बात कराई। उन्होंने उसे ब्यूटी पार्लर बुलाया चंद मिनटों में ही राम यादव ब्यूटी पार्लर पहुंच गया और उसने अपने साथ लाए चाकू से सोनू का गला रेत दिया तथा बाहर खड़े अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस ने जब विस्तार से जांच करी तो मामले का पूरा खुलासा हो गया। पुलिस ने राम के साथी को गिरफ्तार कर लिया तथा मुख्य आरोपी राम यादव फरार है। उल्लेखनीय है की सोनू यादव का पूर्व में विवाह हो चुका है तथा वह तलाकशुदा थी, जबकि राम यादव का अभी विवाह नहीं हुआ था।

प्रत्येक दर्शी दुल्हन सोनू यादव की बहन रुचि ने बताया कि हम दोनों बहनें सोमवार सुबह जावरा के आंटियां चौराहे के पास एक ब्यूटी पार्लर गए थे और कुछ देर बाद दीदी सोनू यादव के मोबाइल पर किसी का फोन आया उसने बताया कि रतलाम से बोल रहा हूं। मैंने दीदी को बताया उन्होने उससे बात की और कुछ देर बाद वो ब्यूटी पार्लर में आ गया और मैं अपना मोबाईल फोन देख रही कि उसने इतने में दीदी का चाकू से गला काट दिया में घबराई चिल्लाई और बाहर जाकर देखा वो भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.