Friday, July 26

यौन शोषण मामले में मुख्यमंत्री की नाराजगी, प्यारे मियां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश

यौन शोषण मामले में मुख्यमंत्री की नाराजगी,  प्यारे मियां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश


न्यूज डेस्क:  प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिला अपराध को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिंता जाहिर करते हुए अपराधियों पर सख्ती दिखाने की बात अधिकारियों से कही है। राजधानी भोपाल में दो नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले में फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश सीएम ने पुलिस अधिकारियों को दिए हैं। रातीबड़ थाना पुलिस के मुताबिक, अफ़कार अखबार के मालिक प्यारे मियां का नाम यौन शोषण मामले में सामने आया है, जिसके बाद सीएम ने प्यारे मियां को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश अधिकारियों को दिए है। प्यारे मियां को आवंटिंत शासकीय आवास को खाली कराने और राज्य सरकार द्वारा जारी अधिमान्यता समाप्त करने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिए।

सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों में राजधानी के 5 बड़े रसूखदार लोग शामिल हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी  एक साथ पांच नाबालिग लड़कियों के साथ गलत काम करता था। लड़कियों की उम्र 14 से 15 साल के बीच बताई जा रही है।

रातीबड़ पुलिस ने फार्महाउस में छापा मारकर 6 लड़कियों को बरामद किया था। वहीं, अरोपी प्यारे मियां के खिलाफ यौन शोषण के साथ-साथ पास्को एक्ट के तहत भी एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी प्यारे मियां खुद को अखबार का मालिक बताते हुए कई ब्यूरोक्रेट के संपर्क में भी था। मामला उजागर होने के बाद भोपाल के कई बड़े कारोबारी और बिल्डर दहशत में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *