Wednesday, December 7

बॉलीवुड पर कोरोना की मार, करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, चर्चा में है सोनू सूद 

बॉलीवुड पर कोरोना की मार, करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, चर्चा में है सोनू सूद 


मनोरंजन डेस्कः मुंबई को फिल्म इंडस्ट्री का गढ़ माना जाता है और यही शहर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। कई एक्टर और उनके आसपास रहने वाले कोरोना संक्रमित पाए जाने से सितारों के बीच हड़कंप मच गया है। इसी बीच कुछ सितारें गरीब लोगों की मदद करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। सब अपने-अपने हिसाब से मदद की हरसंभव कोशिश में लगे हैं।

विलन सोनू सूद बना असली हीरो…

कोरोना वायरस लाखों प्रवासी मजदूर घर जाना चाहते हैं। ऐसे में एक्टर सोनू सूद उनके लिए एक मसीहा बनकर आए हैं। बॉलीवुड में विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद जररूतमंद लोगों के लिए असली हीरो बन गए हैं। दरअसल, एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं और इस काम के लिए सोनू सूद ने एक खास हेल्पलाइन नंबर भी शेयर किया है। साख ही एक पोस्ट शेयर कि और लिखा- लो घर छोड़ आऊं। ऐसे में अब सोनू सूद की चर्चा हर जगह बनी हुई है।
एक्टर किरण कुमार को भी हुआ कोरोना…

कोरोना वायरस की चपेट में लगातार लोग आ रहे हैं और अब सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं रहे। हाल ही में अभिनेता किरण कुमार की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। किरण ने बताया के उन्हें कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं थे, इसलिए उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिड होने के जगह खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। किरण कुमार का कहना है कि इस दौरान हम सभी को पॉजिटिव रहना होगा। कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, हमें इससे लड़ना है। उन्होंने बताया कि वह एक्सरसाइज करते हैं और पौष्टिक खाना खा रहे हैं। हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है।

करण जौहर तक पहुंचा कोरोना

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के घर तक भी कोरोना पहुंच गया है। करण जौहर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुष्टि की है कि उनके घर के स्टाफ के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जैसे ही उनमें लक्षण दिखें हमने उन्हें हमारी बिल्डिंग के एक सेक्शन में क्वॉरेंटीन में रखा और बीएमसी को तुरंत सूचित किया। बाकी परिवार में सब ठीक है और सभी स्टाफ सुरक्षित है और कोई लक्षण नहीं है। इसी के साथ उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटीन कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.