Monday, April 15

ये टीवी एक्ट्रेस परिवार सहित पाई गई है कोरोना पॉजिटिव, बोली मानसिक रूप परेशान करता है कोरोना।

ये टीवी एक्ट्रेस परिवार सहित पाई गई है कोरोना पॉजिटिव, बोली मानसिक रूप परेशान करता है कोरोना।


न्यूज डेस्क (भोपाल)  एक्ट्रेस मोहिना ने शेयर किया कि कोरोना वायरस शारीरिक रूप से उतना खतरनाक नहीं है,जितना कि मानसिक रूप से। मोहिना ने कहा, “मेरी सास को ठीक नहीं लग रहा था और बुखार से पीड़ित थी, लेकिन हम इसका कारण नहीं जान पाए। अगले दिन मैं अस्वस्थ महसूस करने लगी। थकान और शरीर में दर्द था। हम सभी चिंतित हो गए। लेकिन हमारा पहला टेस्ट नेगेटिव निकला। हमने सोचा कि शायद यह मौसम के वजह से हो रहा है।लेकिन मेरी सास का बुखार पैरासिटामोल होने के बाद भी बढ़ रहा था। फिर हमने उसका टेस्ट किया।और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला।हम में से बाकी लोगों ने भी कोरोना टेस्ट कराया तो हम सब भी कोरोना पॉजिटिव निकले,यह मानसिक रूप से परेशान करने वाला था। मुझे खुशी है, हमने क्वारेंटिन सेंटर में रहकर इस चेन को तोड़ दिया।

मोहिना ने कहा, “मैं कहना चाहती हूं कि अगर आप अस्वस्थ और बीमार हैं, तो घर पर रहने और इसके बारे में चिंता करने के बजाय खुद का टेस्ट करना सबसे अच्छा है। मुझे खुशी है कि हमने टेस्ट करवा लिया। इसके अलावा, अगर आप covid-19 पॉजिटिव हैं, तो विश्वास करें,यह घातक नहीं है।

 

 

 

 

 

एक्ट्रेस ने कहा कि अस्पताल में उनका छठा दिन है और वे अभी तक कोरोना-मुक्त नहीं हैं। उन्होंने साझा किया, “मुझे अपने पति सुयश के माता-पिता और उनके भतीजे की चिंता है।” मोहना ने स्पष्ट रूप से कहा, “शारीरिक रूप से अधिक, यह मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। वायरस का होना अच्छा नहीं है क्योंकि हमने इसके बारे में पहले ही बहुत कुछ सुना है। मैं आज अच्छा महसूस कर रही हूं। शुरू में, चीजें मेरे दिमाग में चल रही थीं, लेकिन अब मेरे लक्षण कम हो गए हैं। वायरस को दूर करने के लिए खुद को मानसिक रूप से सकारात्मक रखना महत्वपूर्ण है। ऐसा कोई उपचार नहीं है जिससे हम गुजर रहे हैं लेकिन आप अपने शरीर को मजबूत बनाए।

 

 

 

Edit by-Neha Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *