Tuesday, January 31

लॉकडाउन के चौथे दिन भी भोपाल में 199 नए पॉजिटिव मरीज मिले

लॉकडाउन के चौथे दिन भी भोपाल में 199 नए पॉजिटिव मरीज मिले


भोपाल। लॉकडाउन के चौथे दिन भी राजधानी में कोरोना का कहर पहले की तरह जारी रहा है। मंगलवार को भोपाल में कोरोना के 199 नए मामले सामने आए। अरेरा कालोनी से 4 लोग, गोयन का परिवार से जुड़े 3 लोग, चार इमली से 2 लोग, बैक ऑफ इंडिया कालोनी अरेरा कालोनी से 1 व्यक्ति, पुरुषोत्तम नगर समरा कला से एक ही परिवार के 3 लोग, कैलाश नगर समरा कला से 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई  है।

फतेह अली कॉम्प्लेक्स शिफा मंजिल 3, जेपी नगर से एक ही परिवार के 2 सदस्य, पुलिस कंट्रोल रूम से 1 जवान, अयोध्या नगर थाने से 1,  सूबेदार कालोनी से 5 लोग, सहयाद्रि परिसर से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जबकि, गांधी मेडिकल कॉलेज से 2 लोग, साईं नगर राधे कृष्ण मंदिर के समीप नीलबड़ क्षेत्र से 3 लोग,  बैरागढ़ क्षेत्र से 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

श्री कृष्ण सोसायटी चुना भट्टी से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इब्राहिम पूरा क्षेत्र से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, दुर्गा चौक तलैया से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कुल मरीजों की संख्या 5872 हो गई है। इसमें से 160 लोगों की मौत हो चुकी है। 3610 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 2102 एक्टिव केस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.