Tuesday, January 31

भोपाल में 154, एक दिन में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मिलने का नया रिकॉर्ड, 2 दिन की लॉकडाउन की संभावना बढ़ी

भोपाल में 154, एक दिन में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मिलने का नया रिकॉर्ड, 2 दिन की लॉकडाउन की संभावना बढ़ी


भोपाल. राजधानी में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को 149 पॉजिटिव मरीज मिले थे। वहीं, सोमवार सुबह जो रिपोर्ट आई उनमें 154 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। जिस तेजी से राजधानी में कोरोना अपने पैर पसार रहा है। उससे लगता है कि सिर्फ रविवार के एक दिन के लॉकडाउन से काम नहीं चलेगा। अब शनिवार और रविवार दो दिन टोटल लॉकडाउन की डिमांड बढ़ने लगी है।

बीते एक सप्ताह से भोपाल में लगातार 100 से ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं। भोपाल में अब तक 4773 तक पहुंच गई है। रविवार को 5 कोरोना संक्रमितों की मौत की भी पुष्टि हुई। एम्स भोपाल में सीहोर के एक 67 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की मौत की खबर है।

कोरोना वायरस ने भोपाल शहर में अपने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है।  भोपाल में अब कोरोना का संक्रमण बेकाबू रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। यहां पिछले एक हफ्ते से से रोजाना 100 अधिक नए मामले सामने आ रहें है।

कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन भोपाल में रविवार की बजाए अब 2 दिनों के लॉकडाउन पर विचार कर रहा है। अब 2 दिन शनिवार और रविवार को भोपाल पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सिर्फ आपातकाल सेवा मिल सकेंगी। हालांकि, इस संबंध में अभी प्रशासन ने कोई आदेश जारी नहीं किया है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अफसरों से चर्चा के बाद सोमवार या मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.