Thursday, February 9

भोपाल में कोरोना के 153 पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद आंकड़ा 5000 पहुंचा

भोपाल में कोरोना के 153 पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद आंकड़ा 5000 पहुंचा


 भोपाल। मंगलवार को भोपाल में कोरोना के जहां 157 नए मरीज मिले थे। वहीं, बुधवार को राजधानी में 153 पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि बुधवार को 54 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने-अपने घर वापस लौट गए।

चार इमली से एक महिला, 12 नंबर स्टॉप कुशाभाऊ ठाकरे कालोनी से 2 , बरखेड़ी स्थित डी मार्ट से एक महिला , ओल्ड जेल कंपाउंड परिसर से एक जवान, गुप्ता कालोनी आनंद नगर से एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं।

वहीं, राजेन्द्र नगर कोच फैक्ट्री से एक, मरघटिया मंदिर से एक महिला, आरटीओ ऑफिस शाहजहानाबाद से एक, साकेत नगर से दो , गांधी मेडिकल कालेज से एक डॉक्टर, अरेरा कालोनी से तीन लोग, चन्दूखेड़ी से चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा प्रोफेसर कालोनी से तीन लोग, पुलिस स्टेशन शाहजहानाबाद से एक जवान कोरोना संक्रमित निकला है।

भोपाल में 22 जुलाई तक कुल मरीजो की संख्या 4822 हो गई है। भोपाल में अब तक कुल 143 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि, 3249 मरीज ठीक हो चुके हैं। भोपाल में कुल एक्टिव केस 1430 हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना वायरस का बढ़ता संक्रमण गंभीर चिंता का विषय है। यह संकट सिर्फ भोपाल और मध्यप्रदेश में ही नहीं, दुनिया के कई देशों में है। मौजूदा स्थिति और कदमों को लेकर बैठक की जाएगी। इसमें चर्चा कर और आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.