Thursday, February 9

भोपाल में फिर मिले 47 मरीज, बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव

भोपाल में फिर मिले 47 मरीज, बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी निकली कोरोना पॉजिटिव


भोपाल. शहर में अनलॉक-1 के दौरान कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। शुक्रवार को पहली वार 23 दिन बाद सिर्फ 26 कोरोना पॉजिटिव मिले थे, लेकिन शनिवार को एक बार फिर कोरोना ने अपना कहर दिखाया और 47 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से मालवा क्षेत्र के बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के यह विधायक शुक्रवार 19 जून को राज्यसभा के लिए हुए चुनाव में मौजूद थे।

बीजेपी में हड़कंप, जांच के लिए जेपी हॉस्पिटल पहुंचे तीन विधायक…

सूत्रों के मुताबिक, एक बीजेपी विधायक के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर के बाद बीजेपी विधायकों में हड़कंप मच गया है और विधायक के संपर्क में आए कुछ विधायक कोरोनावायरस जांच के लिए जेपी अस्पताल पहुंचे हैं। जांच के लिए पहुंचे विधायकों में मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया और विधायक देवी सिंह धाकड़ और दिलीप मकवाना शामिल हैं। विधायकों ने कहा उनके साथी ओमप्रकाश सकलेचा कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान कई विधायकों के संपर्क में आए थे ओमप्रकाश सकलेचा।

वहीं, राजधानी में कई इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मिले है। बंगरसिया सीआरपीएफ के कैंपस से 3 जवान मिले हैं, जबकि जीएमसी की एक महिला डॉक्टर भी पॉजिटिव पाई गई है। दूसरी तरफ, ऐशबाग में एक बार फिर पॉजिटिव मरीज मिले हैं। अगर आंकड़ों पर एक नजर डाले तो 31 मई काे भाेपाल में ओवर ऑल संक्रमण की औसत दर 2.86% थी। जाे अब 3.36% है। बीते 18 दिन में यह दर 4.62% रही है। इसकी वजह भोपाल शहर में 1 से 18 जून के बीच राेजाना औसतन 55 नए मरीज मिलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.