Tuesday, February 7

आइसोलेशन में भी बिग बी लगातार कर रहे हैं ट्वीट, लिख रहे हैं ब्लॉग 

आइसोलेशन में भी बिग बी लगातार कर रहे हैं ट्वीट, लिख रहे हैं ब्लॉग 


मनोरंजन डेस्क. महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश की बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, ये दोनों होमआईसोलेशन में रखे गए हैं। जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अमिताभ बच्चन पिछले दो दिनों से हॉस्पिटल में हैं, लेकिन लगातार सोशल मीडिया में सक्रीय हैं। वह ट्वीट कर रहे हैं और ब्लॉग लिख रहे हैं। अमिताभ ने रविवार रात ब्लॉग में अपने दो चाहने वालों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। बिग बी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार’।

इसके पहले रविवार को बीएमसी की टीम  ने अमिताभ के जुहू स्थित ‘जलसा’ बंगले को सैनिटाइजेशन किया। अमिताभ के इसी इलाके में स्थित ‘प्रतीक्षा’ और ‘जनक’ बंगले को भी सैनिटाइज किया गया हैं।

जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की दोबारा की गई कोविड-19 एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन, एक प्राइवेट लैब में दिए गए सैम्पल में ऐश्चवर्या-आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.