Wednesday, April 17

दिग्विजय सिंह ने भोपाल में सीएम शिवराज के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज 

दिग्विजय सिंह ने भोपाल में सीएम शिवराज के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज 


भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह भोपाल के एमपी नगर स्थित क्राइम ब्रांच  ऑफिस पहुंचे और सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

दरअसल, 15 जून को साेशल मीडिया पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कूटरचित वीडियो वायरल करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत 12 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई भाजपा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर की है। पुलिस ने एक एफआईआर में 11 लोगों को आरोपी बनाया है, जबकि दूसरी एफआईआर में दिग्विजय सिंह आरोपी हैं।

इस बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य के लिए चुने गए कांग्रेसी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने एफआईआर दर्ज की है और मांग की है कि जब तक इस एफआईआर पर कार्रवाई नहीं होती प्रदेश में कोई भी ऑडियो वीडियो सत्त न माना जाए।

ये है पूरा मामला…

प्रदेश में शराब बिक्री मामले में मुख्यमंत्री का फेक वीडियो ट्वीटर पर शेयर करने में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अब शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामला एक साल पुराना है, जो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वीडियो से जुड़ा है।

दिग्विजय एक साल से ज्यादा पुराने 16 मई 2019 के उस वीडियो का हवाला दे रहे हैं, जिसमें शिवराज ने राहुल गांधी का एक एडिटेड वीडियो शेयर किया था। शिवराज ने कहा था- ‘अरे यह क्या? राहुलजी भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्ज माफी ना करने पर आखिरकार आपने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए। क्या बात है, आप ऐसे महान व्यक्ति हैं, जो बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *