Friday, January 27

सिंधिया के ‘टाइगर अभी जिंदा है’ के जवाब में दिग्विजय का ट्वीट, ‘एक जंगल में एक ही शेर रहता है’

सिंधिया के ‘टाइगर अभी जिंदा है’ के जवाब में दिग्विजय का ट्वीट, ‘एक जंगल में एक ही शेर रहता है’


भोपाल. 15 महीने बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दम पर सत्ता में वापसी करने वाली बीजेपी में 100 दिनों के बाद मंत्रिमंडल विस्तार 2 जुलाई को हो गया। लेकिन इसमें सिंधिया गुट के अधिकांश विधायकों के मंत्री बनने के बाद से उनका कद मध्यप्रदेश की राजधानी में काफी बढ़ गया है। उन्होंने सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार शपथ ग्रहण के बाद कहा था कि ‘अब मैं देख रहा हूं कि पिछले दो महीने से ये लोग (कांग्रेस) चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इन्हें कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।’

एक दिन बाद शुक्रवार 3 जुलाई को सिंधिया के टाइगर अभी जिंदा है के जवाब में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक चार ट्वीट करते हुए लिखा कि “शेर का सही चरित्र आप जानते हैं? एक जंगल में एक ही शेर रहता है”। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपा का भविष्य”…, “ना जाने इस मंत्रिमंडल गठन ने कितने भाजपा के “टाइगर” ज़िंदा कर दिए। देखते जाइए। समय बड़ा बलवान है”।

उन्होंने लिखा कि “जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे। इंदिरा जी के वाइल्डलाइफ़ कंज़र्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूं”।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.