Saturday, February 4

VIDEO : कलियासोत डेम में युवक पर मगरमच्छ का हमला, दोस्त ने बचाई जान

VIDEO : कलियासोत डेम में युवक पर मगरमच्छ का हमला, दोस्त ने बचाई जान


भोपाल (न्यूज डेस्क) भोपाल के कलियासोत डेम में नहाने गए युवकों पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। जिसमें एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

नहाते समय किया हमला
जानकारी के अनुसार नेहरू नगर पुलिस लाइन निवासी अमित जाटव अपने दोस्त गजेंद्र यादव के साथ दोपहर में कलियासोत डैम नहाने पहुंचे। दोनों ने वीडियो बनाने के लिए कैमरा ऑन करके उन्होंने अपना मोबाइल फोन किनारे एक डंडे में बांध दिया और नहाने लगे। इसी बीच मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया। वह अमित को पानी के नीचे खींचकर ले जाने लगा। अचानक हुए हमले के कारण दोनों बहुत डर गए । वहीं अमित जाटव को तड़पते हुए देख साथ में नहा रहे गजेन्द्र यादव ने मगरमच्छ के चंगुल से छुड़ाया। इस घटना के बाद अमित को अस्पताल लाया गयाए जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है।

दोस्ती हो तो ऐसी
वहीं इस घटना में दोस्ती की अनोखी मिसाल देखने को मिली। कलियासोत डेम में दोनों दोस्त नहा रहे थे, इसी दौरान मगरमच्छ ने अमित जाटव पर हमला कर दिया और मगरमच्छ उसे खींच कर ले जाने लगा। अमित की चींख सुनकर अपने दोस्त को बचाने के लिए किनारे की ओर खींचने लगा। गजेन्द्र यादव ने बमुश्किल अपने दोस्त की जान बचाई। हालाकि हमले में युवक का एक पैर घायल हो गया।

Edit By: Amit Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.