Saturday, February 4

महाकाल के दर्शन के बाद पुलिस के पास पहुंचा कुख्यात गैंगस्टर, बोला ‘मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला’

महाकाल के दर्शन के बाद पुलिस के पास पहुंचा कुख्यात गैंगस्टर, बोला ‘मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला’


भोपाल. कानपुर का ईनामी गैंगस्टर विकास दुबे सुबह 8 से 8.30 बजे के बीच महाकाल मंदिर पहुंचा। वहां आराम से महाकाल के दर्शन किए और फिर सिक्योरिटी गार्ड से बोला कि ‘मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला’। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसे उज्जैन थाने ले गई। इसके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और सीएम शिवराज सिंह चौहान को इसकी सूचना दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास दुबे की उज्जैन से गिरफ्तारी के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की है। कुछ ही देर में मध्य प्रदेश पुलिस, विकास दुबे को यूपी पुलिस को हैंड ओवर करेगी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे अभी मध्यप्रदेश पुलिस की कस्टडी में है। अभी गिरफ्तारी कैसे हुई इसके बारे कुछ भी कहना ठीक नहीं है। यह कुरुरता की हदें शुरू पार कर रहा था। इंटेलीजेंस की बात है, इसलिए ज्यादा कुछ भी कहना सही नहीं है।

बताया जा रहा है कि वह महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गया था। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम उसे पिछले छह दिन से खोज रही थी। वहीं, शिवराज ने विकास की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट किया कि ‘जिनको लगता है की महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएँगे उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं। हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.