Saturday, April 20

गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड के हॉट एक्टर में शुमार ऋतिक रोशन से करना चाहती हैं शादी

गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड के हॉट एक्टर में शुमार ऋतिक रोशन से करना चाहती हैं शादी


मुंबई। पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं। वो वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’  में नजर आईं थी। इसमें इनके काम की तारीफ हुई थी। इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। अब वो बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयार कर रही हैं। गायत्री भारद्वाज बॉलीवुड के हॉट एक्टर में शुमार ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि क्या दोनों डेट कर रहे हैं। तो चलिए बताते हैं गायत्री के ख्वाहिश और उनका ऋतिक रोशन के साथ संबंध के बारे में…

दरअसल, गायत्री और ऋतिक रोशन के बीच कोई संबंध नहीं है और ना ही दोनों डेट कर रहे हैं। दरअसल, ऋतिक रोशन गायत्री के बचपन के क्रश हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं। ईटाइम्स के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मैं ऋतिक रोशन से शादी करना चाहूंगी। मेरे ख्याल से वह भी सेटल होने के लिए तैयार हैं। वह मेरे बचपन के क्रश रहे हैं और इसलिए उन्हें नहीं छोड़ सकती।
 
इसके साथ ही गायत्री ने डेट को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि वो डेट तो सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ करना चाहती हैं। लेकिन मुझे पता नहीं है कि वो सिंगल है या नहीं। बता दें कि ऋतिक रोशन सुजैन से तलाक लेने के बाद सिंगल हैं। हालांकि उनका नाम सबा आजाद के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन इसके बारे में कुछ ज्यादा नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल एक्टर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं।

पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स जीतने का सपना गायत्री ने बचपन में ही देखा था। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि जब मैं प्री-स्कूल में थी तब एक फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के लिए मेरी मां ने मुझसे पूछा कि मैं क्या बनना चाहती हूं और मैंने बिना किसी हिचकिचाहट के 'मिस इंडिया' कहा था। 
 

उन्होंने कहा कि मैं बचपन से इस सपने को देखा और उससे कभी पीछे नहीं हटी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे कर सकती हूं क्योंकि यह ऐसा है जैसे लाखों में से एक को ताज पहनने को मिलता है। लेकिन मैंने इसे के लिए मेहनत की और क्राउन मेरे पास है। गायत्री प्रियंका चोपड़ा के बायॉपिक में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका के जीवन पर बायॉपिक बनाने की जरूरत है। वह एक इंस्पिरेशन हैं। 

बता दें कि गायत्री की मां एक सायकॉलजिस्ट हैं और पिता पायलट हैं। उन्होंने भी डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। अब वो बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *