Saturday, April 20

Ind vs WI: वनडे सीरीज पर हैं वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की निगाहें, लेकिन IPL Auction है निशाना

Ind vs WI: वनडे सीरीज पर हैं वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की निगाहें, लेकिन IPL Auction है निशाना


नई दिल्ली

वेस्टइंडीज के उभरते हुए ऑलराउंडर अकील हुसैन को पता है कि भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे इंटरनेशनल सीरीज में प्रभावी प्रदर्शन उनके लिए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के दरवाजे खोल सकता है। 9 और 11 फरवरी को वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच खेले जाएंगे, जबकि 12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होगा और अकील हुसैन को मोटी रकम भी ऑक्शन के जरिए मिल सकती है।

फिलहाल, तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही कीरोन पोलार्ड की अगुआई वाली टीम को बुधवार को करो या मरो के दूसरे मुकाबले में भारत को हराना होगा, नहीं तो टीम सीरीज गंवा देगी। बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अकील हुसैन ऐसे में धीमी पिच का फायदा उठाकर अपनी टीम की जीत में भूमिका निभाना चाहते हैं। अकील ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि उनका ध्यान अभी सीरीज पर है। इसी से आईपीएल के दरवाजे खुल सकते हैं।

उन्होंने कहा, ''हां, हमें पता है कि आईपीएल दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग है, लेकिन मेरा ध्यान इस पर नहीं है। अभी हमारे सामने ये दोनों मुकाबले हैं। ये मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि इनसे सीरीज का फैसला होगा। मुझे लगता है कि अगर मैं सही चीजें करूंगा और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करूंगा तो दरवाजे अपने आप खुल जाएंगे। मेरे लिए यह इन दो मैच में अच्छा प्रदर्शन करने और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज जीतने से जुड़ा है।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *