Saturday, April 20

कोई भी दल सम्मान पूर्वक बुलाएगा और टिकट देगा तो मैं विचार करूंगा: सुरेंद्र सिंह

कोई भी दल सम्मान पूर्वक बुलाएगा और टिकट देगा तो मैं विचार करूंगा: सुरेंद्र सिंह


नई दिल्ली
2 दिन पहले बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 45 उम्मीदवारों की सूची जारी की। गौर करने वाली बात यह थी कि इस सूची में बीजेपी के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह का नाम नहीं था। बता दें कि यूपी के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह काफी चर्चित विधायक है और कई बार वह मुद्दों पर अपनी ही सरकार को भी घेरते रहते हैं। टिकट कटने के बाद बगावती तेवर दिखाते हुए सुरेंद्र सिंह ने ऐलान कर दिया था कि वो 8 फरवरी को निर्दलीय नामांकन भरेंगे।

जहां सम्मान मिलेगा वहां जाऊंगा: टिकट कटने के बाद बलिया पहुंचे सुरेंद्र सिंह से जब मीडिया कर्मियों ने उनसे भविष्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, “मुझसे कोई भी दल सम्मान पूर्वक आकर कहेगा की टिकट लेकर चुनाव लड़ लीजिए तो मैं विचार करूंगा और चुनाव लड़ भी सकता हूं। मैं बलिया की उस धरती का बेटा हूं जिसने अंग्रेजो के शासन की नाक को हिला दिया था।”

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि, “मैं टिकट के लिए याचना करने वाला नहीं हूं और मैं दिखाऊंगा की दोआबा के सेवक के चरित्र का दम कितना होता है। सुरेंद्र सिंह के धोती और रोटी में बहुत दम है।” टिकट कटने के बाद सुरेंद्र सिंह ने ट्वीट कर लिखा था कि, “बैरिया विधानसभा क्षेत्र के सभी सम्मानित जनता से निवेदन है कि मैं 8 फरवरी को निर्दलीय नामांकन करूंगा ।आप सभी अपना आशीर्वाद और हमे प्रदान करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *