Wednesday, April 17

कानपुर में नौ साल के मासूम के साथ बर्बरता, एक आंख नोंची दूसरी में ठोंकी कील

कानपुर में नौ साल के मासूम के साथ बर्बरता, एक आंख नोंची दूसरी में ठोंकी कील


कानपुर
खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, यहां 09 साल के बच्चे की बर्बरता से हत्या कर दी गई। मासूम बच्चे का शव मंगलवार 08 फरवरी की सुबह गांव के बाहर एक खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला। उसकी एक आंख निकाल ली गई थी। दूसरी आंख में कील धंसी मिली। पूरे शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। वहीं, शव मिलने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने मामले की जांच में जुट गई है।
ये मामला कानपुर जिले के नर्वल के बेहटा सकट गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, महेंद्र कुमार परिवार के साथ बेहटा सकट गांव में रहते हैं और राजमिस्त्री हैं। उनका 9 वर्षीय बेटा अखिलेश सोमवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह लापता हो गया। देर शाम परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और खुद भी तलाश में जुट गए। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने पूर्व प्रधान रामेंद्र मिश्रा के खेत में अखिलेश का शव पड़ा देखा।

शव पर एक भी कपड़ा नहीं था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस को घटनास्थल से देसी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट, माचिस बरामद की है। इससे पुलिस को आशंका है कि वारदात में दो हत्यारे शामिल हैं, जिन्होंने घटना के पहले या बाद में घटनास्थल पर शराब पी।

ओपी राजभर ने बेटे को जिताने के लिए मुस्लिम बस्ती में लिया माफिया मुख्तार के नाम का सहारा फोरेंसिक टीम ने खून से सना डंडा व बच्चे के कपड़े शव से कुछ दूरी से बरामद किए। फॉरेंसिक टीम ने इन सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है औ कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा। तीन टीमें गठित की गईं हैं। जल्द वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *