Friday, January 27

बेटे जयवर्धन ने लिखा ‘षड्यंत्र के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवा रहा हूं’, पिता दिग्विजय बोले-‘भाजपा व संघ सामने से लड़ाई नहीं लड़ती, हमेशा छुप कर वार करती है’

बेटे जयवर्धन ने लिखा ‘षड्यंत्र के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवा रहा हूं’, पिता दिग्विजय बोले-‘भाजपा व संघ सामने से लड़ाई नहीं लड़ती, हमेशा छुप कर वार करती है’


भोपाल. कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का 10 जुलाई को बर्थ-डे था। लेकिन राजधानी में उनके जन्मदिन पर लगाए गए होर्डिंग से बवाल मच गया है। दरअसल, जो होर्डिग लगाया गया था, उसमें लिखा था कि मध्यप्रदेश का भावी मुख्यमंत्री जयवर्धन सिंह को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए जैसे ही जयवर्धन सिंह तक यह खबर पहुंची तो उन्होंने यह होर्डिंग हटवा दिए और आसामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एफआईआर तक दर्ज करा दी।
इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये पोस्टर कांग्रेस ने नहीं, भाजपा के लोगों ने लगाया है। कमलनाथ जी इस प्रदेश के मुख्यमंत्री थे और 3 महीने बाद वापस बनेंगे। अभी सत्ता के लालच का युद्ध जो भाजपा में चल रहा है उससे ध्यान भटकाने का प्रयास है। इस षड्यंत्र के ख़िलाफ़ मैं एफआईआप दर्ज करवा रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि ‘षड्यंत्र रचने वाले मेरे तथाकथित शुभचिंतकों को यही कहना चाहूंगा, ज़मीर अभी जिंदा है’!
बेटे के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने लिखा कि ‘भाजपा व संघ सामने से लड़ाई नहीं लड़ती। हमेशा छुप कर वार करती है। सामने से लड़ाई लड़ने के लिए साहस होना चाहिए। मैं उनके इस कृत्य की निंदा करता हूं। पिछले 40 सालों से मेरे और कमलनाथ जी के बीच में ग़लतफ़हमी पैदा करने का प्रयास लोग करते आ रहे हैं लेकिन वे ना सफल हुए ना वे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.