Friday, February 23

यौन शोषण करने वाले प्यारे मियां ने कब्रिस्तान में छुपा कर रखी थी पजेरो गाड़ी

यौन शोषण करने वाले प्यारे मियां ने कब्रिस्तान में छुपा कर रखी थी पजेरो गाड़ी


भोपाल. पत्रकारिकता की आड़ में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने वाले प्यारे मियां फरार हैं और उन पर 30 हजार रुपए का ईनाम रखा गया है। सोमवार को पुलिस ने उनके अवैध मैरिज हॉल को तोड़ा। फिर देर रात भोपाल की कमलानगर थाना पुलिस आष्टा पहुंची और वहां पर आष्टा पुलिस के सहयोग से 3 युवकों को किला क्षेत्र से पकड़ा।

पकड़े गए युवकों में प्यारे मियां का एक ड्राइवर अनस है, जिसने पूछताछ में बताया कि आष्टा के एक कब्रस्तान के अंदर शटर में प्यारे मियां की पजेरो कार खड़ी हुई है।

आष्टा एसडीओपी मोहन सारवान का कहना है कि भोपाल पुलिस आई थी, तीन युवकों को आष्टा से पूछताछ के लिए ले गई है। इन युवकों पर आरोप है कि इन्होंने प्यारे मियां को छिपाने फिर इनोवा कार से भगाने में मदद की है।

क्या है पूरा मामला… 

रेप के आरोपी पत्रकार प्यारे मियां पत्रकारिता की आड़ में नाबालिग लड़कियों का शोषण करता था। साथ ही भोपाल की हाई प्रोफाइल पार्टियों में वह लड़की सप्लाई करता था। उसके काले कारनामों का खुलासा भोपाल में सड़क पर भटकती मिली 5 लड़कियों ने की है। इस खुलासे के बाद प्रशासन की सख्ती बढ़ गई है और सरकार ने उससे सरकारी बंगला छिन लिया है। साथ ही अधिमान्यता भी रद्द कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *