Friday, April 12

Video: सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सीएम शिवराज सिंह ने की कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात

Video: सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सीएम शिवराज सिंह ने की कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात


इंदौर(न्यूज डेस्क) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होेंने बीजेपी के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। हालाकि कोरोना संक्रमण से चलते दोनों नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा।इस दौरान शिवराज ने इंदौर जिले में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति व बचाव को लेकर किए जा रहे कार्यों की कलेक्ट्रेट भवन में ज़िला प्रशासन के अधिकारियों और वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ज़िलास्तरीय समीक्षा बैठक की।

कलेक्टर ने दी जानकारी

बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने पॉजिटिव और डिस्चार्ज मरीजों की संख्याए अब तक हुए टेस्ट और प्रतिदिन सैंपल के बारे में जानकारी दी। सीएम के पूछे जाने पर कलेक्टर ने बताया कि अभी एक्टिव केस 1174 हैं। डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या 2454 हो गई है। अब तक 46222 लोगों की सैंपलिंग रिपोर्ट आ चुकी है। उन्होंने कहा कि सैंपलिंग की संख्या लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। रविवार को ही 1776 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आई है। सीएम ने बेड के बारे में पूछा तो सिंह ने बताया कि 75 फीसदी अस्पतालों में कोरोना पेशेंट के लिए रखे गए बेड खाली हैं।

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आत्मनिर्भर अभियान को प्रारंभ करते हुए कहा कि राज्य में पथ विक्रताओं का पंजीयन कराकर उनको कम ब्याज पर दस हजार का कर्ज दिया जाएगा। इसकी गांरटी सरकार लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *