Saturday, April 20

कमलनाथ ट्विटर की चिड़िया की तरह, ट्वीट कर उड़ जाते हैं-CM शिवराज

कमलनाथ ट्विटर की चिड़िया की तरह, ट्वीट कर उड़ जाते हैं-CM शिवराज


सतना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बुधवार दोपहर सतना के रैगांव विधानसभा के कोठी पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कमल नाथ को ट्विटर की उड़ती चिड़िया करार दिया और कहा कि जैसे ट्विटर में चिड़िया उड़ती दिखती है वैसे ही कमल नाथ भी हैं और जमीन पर कभी नहीं आते। उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ, जमीन पर कम रहते हैं, ट्विटर पर ही चिड़िया उड़ाते रहते हैं, कहते हैं मामा घोषणावीर हैं। कमलनाथ जी, वीर ही तो घोषणा करते हैं। तुम कभी जमीन पर उतरकर तो आओ। कहते हैं मामा नारियल फोड़ता है, हमने कोठी को तहसील बनाने की घोषणा की तो तहसील बनाया, कोठी में कालेज बनाऊंगा तो नारियल फोडूंगा, पुल-पुलिया बनवाऊंगा तो नारियल फोडूंगा, विकास के काम के लिए नारियल फोड़ूंगा, तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए, रानी अवंती बाई और बाबा आंबेडकर की प्रतिमा लगाने के लिए नारियल फोड़ूंगा। कमल नाथ जी तुम्हारी तो किस्मत फूटी थी, तुम्हारे भाग्य में नारियल फोड़ना था ही नहीं, तुम गाली देते रहो हम विकास करते रहेंगे। सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित स्थानीय भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

कांग्रेस में दम ही नहीं बची : कांग्रेस की कमल नाथ सरकार तो जनहितैषी योजनाओं को बंद करके गरीब जनता के हक को मारती है। कांग्रेस ने मेरी बहन बेटियों के ​और गरीबों के ​अधिकार को छीना है। कांग्रेस को विकास कार्यों से कोई लेना देना नहीं हैं। उन्होंने कहा कि रैगांव विधानसभा का यह चुनाव जनता की ​जिंदगी बदलने का चुनाव है। चुनाव विकास के लिए होते हैं और मामा विकास का वादा करने आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दम ही नहीं बची न दिल्ली में सरकार है और न भोपाल में हैं। जब कांग्रेस की सरकार थी तब कुछ किया नहीं तो कांग्रेसी अब क्या करेंगे। कमल नाथ तुम तो ट्वीटर पर चिड़या उड़ते रहो, मेरे गरीब बहन भाइयों को टवीटर नहीं प्रधानमंत्री आवास के मकान चाहिए, राशन, शिक्षा, स्वास्थ और अपने अधिकार चाहिए, जो भाजपा की सरकार ही दे सकती है।

कांग्रेस ने गरीब का हक छीना: वीडी शर्मा

सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार गरीब जनता की सेवा में लगे हैं। भाजपा की सरकार ने हर गरीब का जीवन बदलने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री प्रदेश में विकास के नवीन पैमाने स्थापित किए हैं। गरीबों को उनका हक और अधिकार देने का काम प्रदेश की शिवराज सरकार ने किया है। एक तरफ कांग्रेस की सरकार जिसने 15 महीने के कार्यकाल में ही गरीब जनता के हक को छीना था। दूसरी तरफ भाजपा की शिवराज सरकार जो जनकल्याण को समर्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *