Thursday, February 9

कमलनाथ ही नेता प्रतिपक्ष होंगे और वही प्रदेश अध्यक्ष हैंः पीसी शर्मा

कमलनाथ ही नेता प्रतिपक्ष होंगे और वही प्रदेश अध्यक्ष हैंः पीसी शर्मा


भोपाल. कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों पर सरकार को घेरते हुए कहा कि पूरे देश में हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। सरकार कोरोना रोकने में पूरी तरह से फैल रही है। लगातार केस बढ़ रहे हैं और सरकार उन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है, जिसका मुख्य कारण भाजपा सरकार बनाने और मंत्रियों को विभाग बांटने में लगी रही। कोरोना की तरफ ध्यान ही नहीं दिया।

प्यारे मियां के मामले में पीसी शर्मा ने कहा कि निश्चित तौर पर सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए और इनसे जुड़े जो लोगों के नाम सामने आ रहे हैं उन पर भी कड़ी कार्यवाही होना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य मंत्रियों के साथ प्यारे मियां के फोटो को लेकर उन्होंने कहा कि वह एक पत्रकार भी था, जिस नाते कई लोगों के साथ फोटो हो सकते हैं। इस मामले में बीजेपी नेताओं की भूमिका ज्यादा लग रही है सभी के नाम उजागर होना चाहिए।

कमलनाथ के नेता प्रतिपक्ष बनने पर उन्होंने कहा कि पहले दिन से ही हम कह रहे हैं कि वहीं नेता प्रतिपक्ष होंगे और वही प्रदेश अध्यक्ष हैं। जो विधायक प्रदुम लोधी भाजपा में गया वह भी पहले रो-रो कर यही कहता था कि वही अध्यक्ष रहे और वही नेता प्रतिपक्ष बने। कमलनाथ जी हमारे नेता है और उन्हीं के नेतृत्व में हम सभी 24 विधानसभा के उपचुनाव जीतेंगे और फिर से कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.