Saturday, July 27

राहुल गांधी कांग्रेस में उभरते हुए युवा को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते: मंत्री नरोत्तम मिश्रा

राहुल गांधी कांग्रेस में उभरते हुए युवा को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते: मंत्री नरोत्तम मिश्रा


भोपाल. बुधवार को अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजस्थान के सियासी ड्रामे और सचिन पायलेट को डिप्टी सीएम और अध्यक्ष पद से हटाने पर कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है और राहुल गांधी कांग्रेस में उभरते हुए युवा को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते, इसलिए मध्यप्रदेश हो या राजस्थान 75 साल की उम्र से ऊपर के लोगों ने सियासत में कब्जा कर रखा है।

कांग्रेस झूठ बोलकर परिस्थितियों के कारण सरकार में आई थी, इसलिए ज्यादा दिन टिक नहीं सकी। राहुल गांधी के मीडिया पर एक तरफा होने के ट्वीट पर कहा कि हुजूर आते आते बहुत देर कर दी। माताजी राष्ट्रीय अध्यक्ष बुजुर्गों की चिंता कर रही हैं, बहना बंगले की चिंता कर रही हैं। ऐसे में राहुल गांधी पार्टी की चिंता कर ले वही बहुत है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुछ भी कर ले, ये पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है। राष्ट्र विरोधी, देश विरोधी बातें करने वालों का साथ देने वाली कांग्रेस अब जनता का विश्वास खो चुकी है।

गृह विभाग के नवाचार पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पहले आरोपियों को चालान की कॉपी दी जाती थी, लेकिन अब फरियादियों को भी इसकी एक कॉपी दी जाएगी। हमने इससे पहले एफआईआर आपके द्वार की भी शुरुआत की थी। दोनों नवाचार करने वाला मप्र देश का पहला राज्य बन गया है।

प्यारे मियां के मामले में उन्होंने कहा कि बहुत ही घिनौना काम किया है ऐसे आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। प्यारे मियां से जुड़े जो भी लोग हैं उनके खिलाफ भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *