Saturday, July 27

इस लड़की से शादी करेंगे बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती, पिता ने किया कंफर्म

इस लड़की से शादी करेंगे बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती, पिता ने किया कंफर्म


बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती अपनी रीयल लाइफ हिरोइन मिहिका बजाज के साथ ही शादी के बंधन में बंध सकते है।सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक मिहिका की मां बंटी बालाजी बड़ी अच्छी इंवेट प्लानर है,इसलिए वह काफी खास शादी प्लान करने जा रही है।

खबरों के मुताबिक, 6 और 7 अगस्त को होने वाले प्री-वेडिंग फेस्टिवल के दो दिन बाद 8 अगस्त को दोनों की शादी तय है। शादी को लेकर डिजाइनिंग कुछ खास होगी ताकि मौजूदा हालातों को ध्यान में रखा जाए। इस शादी में सिर्फ राणा और मिहिका के खास लोगों को ही बुलाया जाएगा,लगभग 80-100 लोगों को ही शादी का इनविटेसन दिया जाएगा।

 

 

 

 

जानें कौन है मिहिका बजाज

मिहिका बजाज एक उद्यमी है, जो डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो नामक एक इवेंट मैनेजमेंट-कम-डेकोर कंपनी चलाती है। मिहिका ने मुंबई से इंटीरियर डिज़ाइनर में डिप्लोमा किया, और चेल्सी यूनिवर्सिटी ऑफ़ आर्ट एंड डिज़ाइन, लंदन से कला और डिज़ाइन में एमए भी हासिल किया है।मिहेका के मा बंटी बजाज और पिता सुरेश बजाज ज्वैलरी ब्रांड कृषला के मालिक हैं। उनका परिवार हैदराबाद में स्थित है। मिहिका लिखने की भी शौक़ीन है, और पिक्सी डस्ट नाम का एक अद्भुत ब्लॉग है। कहा जाता है कि उसने अपनी मां से इवेंट मैनेजमेंट के लिए अपनी रुचि विकसित की है।मिहिका सोनम कपूर की करीबी दोस्त भी हैं। घोषणा के बाद, कई  सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है!

 

Edit by: (Neha Yadav)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *