Friday, February 3

बेहद छोटी निकर में दिखी मीरा राजपूत, लोगो ने किये भद्दे कमेंट्स

बेहद छोटी निकर में दिखी मीरा राजपूत, लोगो ने किये भद्दे कमेंट्स


शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन मनाने गए थे। वे हालही में वापस लौटे है। शाहिद पूरी फैमिली के साथ बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।  इस दौरान उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बेहद छोटी निकर और टॉप पहन रखा। उन्हें इस हाल में देख सोशल मीडिया यूजर्स ये बात हजम नहीं कर पा रहे हैं वे ऐसे कपड़े कैसे पहन सकती है। और इसी बात को लेकर लोग उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। मीरा की बच्चों और पति के साथ कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। बता दें कि शाहिद लंबे समय बाद अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर गए थे। उन्होंने छुट्टियां मनाते कई फोटोज भी शेयर की थी। नीचे देखे आखिर मीरा राजपूत के छोटे कपड़ों पर लोगों ने किस तरह के भद्दे कमेंट्स किए…

बीती रात शाहिद कपूर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। शाहिद ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। उन्होंने ब्लैक जॉगर के साथ ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। वहीं, मीरा ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ उसी कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी। मीरा राजपूत को छोटे कपड़ों में देख एक ने कमेंट किया- कपड़े तो पूरे पहन लेती मीरा जी… कितने छोटे शॉर्ट्स लग रहा है कुछ पहना ही नहीं है। वहीं दूसरे ने लिखा- इन्होंने क्या पहना हुआ है। एक ने कहा- पहले तो ये सलीके के कपड़े पहनती थी, अब क्या हो गया इसको।

एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- बच्चों ने पूरे कपड़े पहने है और मम्मी ने बहुत छोटे। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह इसके कपड़े धीरे-धीरे छोटे हो रहे हैं। एक ने लिखा- मम्मी लगता है घर से निकलते वक्त पैंट पहनना भूल गई। एक अन्य ने लिखा- लगा है इसके पास कपड़े ही नहीं है। इसी तरह अन्य ने भी जमकर भद्दे कमेंट्स किए। एक ने लिखा- क्या ये सटिया गई है। एक ने सवाल पूछते हुए कमेंट किया- ये ट्रैवल वियर है या फिर स्विम वियर। एक ने कहा- ये तो तापमान बढ़ाने का काम कर रही है। एक ने लिखा- कोई इसे ढंग के कपड़े दिला दो, भिखारियों के पास भी इससे अच्छे कपड़े होते हैं।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब मीरा राजपूत को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी मीरा को कई बार उनके आउटफिट की वजह से ट्रोलर्स ने ट्रोल किया है।

कुछ महीनों पहले मीरा पति शाहिद कपूर के साथ एयरपोर्ट के बाहर नजर आई थीं। इस दौरान कैमरामैन उनकी फोटो क्लिक करने लगे तो मीरा ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की।

बता दें कि मीरा पति शाहिद से 13 साल छोटी हैं। शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे, जबकि मीरा 21 साल की। एक इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा किया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.