Thursday, June 13

इस हफ्ते लॉन्च हुए दमदार फ़ोन्स

इस हफ्ते लॉन्च हुए दमदार फ़ोन्स


हैंडसेट निर्माता कंपनियां हर महीने ग्राहकों के लिए बजट से लेकर मिड-रेंज हो या फिर प्रीमियम या कह लीजिए फ्लैगशिप सेगमेंट अपने धाकड़ स्मार्टफोन्स लाती ही रहती हैं। आप भी नया Mobile खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आज आप लोगों को इस हफ्ते भारतीय बाजार में लॉन्च हुए Smartphones के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि इस हफ्ते Tecno और Lava अपने नए स्मार्टफोन्स ग्राहकों के लिए लेकर आई हैं।

Lava Agni 5G Specifications
डिस्प्ले: इस Lava 5G Mobile में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच फुल-एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। लावा अग्नि 5जी स्मार्टफोन 91.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है।

प्रोसेसर: Lava Agni 5G में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। अगर आप लावा अग्नि 5जी के सभी स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं।

Lava Agni 5G Price in India
इस Lava 5G Smartphone के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। लॉन्च ऑफर के तहत फोन को लावा ई-स्टोर के जरिए जो भी ग्राहक 17 नवंबर तक प्री-बुक कर लेते हैं उन्हें ये फोन 17,999 रुपये में मिल जाएगा, मतलब पूरे 2 हजार की बचत। फोन का केवल एक ही कलर वेरिएंट लाया गया है, ब्लू। सेल की बात करें तो बिक्री 18 नवंबर से Amazon और Flipkart के अलावा लावा ई-स्टोर पर शुरू होगी।

Tecno Spark 8
यदि आप नए Budget Smartphone की तलाश में हैं तो बता दें कि इस हफ्ते Tecno Spark 8 का नया वेरिएंट ग्राहकों के लिए लाया गया है। याद दिला दें कि पहले टेक्नो स्पार्क 8 का 2 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मौजूद था और अब इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज को नए चिपसेट के साथ लाया गया है।

Tecno Spark 8 Price in India
इस Tecno Mobile फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 9,299 रुपये तय की है।
हर रोज 3GB और 28 दिन चलेगा Jio का ये सबसे सस्ता प्लान, Airtel का प्लान जियो से 49 रुपये महंगा

Tecno Spark 8 Specifications

डिस्प्ले: फोन में 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच एचडी+ डिस्प्ले मिलेगी।
प्रोसेसर: इस लेटेस्ट 3 जीबी रैम मॉडल को मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर के साथ लाया गया है जबकि सितंबर में लॉन्च हुए 2 जीबी रैम वेरिएंट को मीडियाटेक हीलियो ए25 चिपसेट के साथ उतारा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *