Thursday, July 25

राज ठाकरे और उनकी मां हुईं कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटीन

राज ठाकरे और उनकी मां हुईं कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटीन


    मुंबई

MNS प्रमुख राज ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी मां और बहन भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं. बताया गया है कि पहले राज ठाकरे की मां कोरोना का शिकार हुई थीं, उसके बाद ही घर के दूसरे सदस्यों का टेस्ट करवाया गया. अब परिवार के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकल गए हैं.

राज ठाकरे कोरोना पॉजिटिव

जानकारी मिली है कि राज ठाकरे और उनकी मां को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. कहा जा रहा है कि राज ठाकरे अब होम क्वारंटीन रहने वाले हैं. उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं संग एक मुंबई में मीटिंग होने वाली थी, उसे भी पोस्टपोन कर दिया गया है.

वैसे पूरे महाराष्ट्र की कोरोना स्थिति की बात करें तो अब स्थिति कंट्रोल में नजर आ रही है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,632 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 40 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. अब ये आंकड़े दूसरे राज्यों की तुलना में ज्यादा लग सकते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के लिहाज से मुफीद कहे जाएंगे. वैसे राज्य के लिए राहत की बात ये भी है कि अब सक्रिय मरीजों की संख्या तो कम हो ही रही है, इसके अलावा ठीक होने वालों की संख्या में अच्छा इजाफा हुआ है. इसी वजह से अब रीकवरी रेट 97.46% पहुंच चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *