Thursday, June 13

अली अब्बास जफर की फिल्म में एक्शन करते दिखेंगे शाहिद

अली अब्बास जफर की फिल्म में एक्शन करते दिखेंगे शाहिद


शाहिद कपूर जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। नए प्रोजेक्ट का टाइटल रिवील नहीं किया गया है, लेकिन यह एक एक्शन फिल्म होगी। शाहिद ने जफर की इस फिल्म की शूटिंग भी शुक्रवार से वअए में शुरू कर दी है। इसकी जानकारी अली ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वे शाहिद कपूर के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ अली ने कैप्शन में लिखा है- चलो शुरू करते हैं, शाहिद कपूर क्या आप क्रेजी, बंदूक और गैंग्स की पागलपन वाली राइड के लिए तैयार हैं।' इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक एक्शन फिल्म होगी।

तेजस की रैपअप पार्टी में कंगना का जलवा
कंगना रनोट की फिल्म 'तेजस' की रैप अप पार्टी शुक्रवार को रखी गई। कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर कीं। प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की पार्टी के साथ 'तेजस' के रैप-अप का जश्न मनाया गया। कंगना का ये लुक उसी पार्टी के लिए था। कंगना ने दिलचस्प कैप्शन के साथ एक खूबसूरत चमकदार ड्रेस में फोटोज पोस्ट कीं। एक कैप्शन में कंगना ने लिखा, मेरे सिर में एक गाना बज रहा है मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम..। कंगना तेजस में कंगना फाइटर पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

10 जून को रिलीज होगी विक्की की फिल्म गोविंदा मेरा नाम
करन जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी स्टार गोविंदा नाम मेरा की रिलीज डेट और पोस्टर शुक्रवार को जारी किए गए। फिल्म में विक्की गोविंदा वाघमारे के रोल में होंगे। फिल्म की रिलीज डेट 10 जून 2022 रखी गई है। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन शशांक खैतान का है। फिल्म में भूमि विक्की की हॉटी पत्नी के रोल में होंगी, वहीं कियारा उनकी नॉटी गर्लफ्रैंड के रोल में नजर आएंगी। विक्की के पास इस दिनों सैम मानेक शॉ की बायोपिक जैसे बड़े प्रोजेक्ट भी हैं। वहीं कटरीना कैफ से उनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *