Saturday, November 26

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैन ऑफ आइडियाज – सीएम शिवराज सिंह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैन ऑफ आइडियाज – सीएम शिवराज सिंह


भोपाल( न्यूज डेस्क) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को प्रसारित हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना की चुनौती को अवसर बनाया है। भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय कार्य हो रहे हैं। देश के साथ ही राज्य, कस्बे और गांव आत्मनिर्भर बनेंगे। देश के उत्पाद लोकल वोकल बनेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी एक ऐसे नेता हैं जिन्हें न केवल मनुष्यों की बल्कि पूरी प्रकृति की चिंता रहती है।  पर्यावरण को स्वच्छ बनाएं नदियांए पहाड़ों की चिंता करें। बारिश का पानी जमीन में पहुंचा, भूजल स्तर  बढ़ाएं आदि सभी के लिए वे हमें प्रेरित करते हैं। एक और जहां उन्होंने पेड़ लगाने को कहा है वहीं दूसरी ओर यह भी कहा है कि गर्मी में पक्षियों की चिंता करें, उनके पीने के लिए पानी रखें।

प्रधानमंत्री मोदी मैन ऑफ आइडियाज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक अद्भुत नेता हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी मैन ऑफ आइडियाज है। उनकी प्रेरणा हमें काम करने के लिए नया उत्साह देती है। लोक कल्याण की भावना उनकी वाणी से प्रकट होती है। उन्होंने देश में कोरोना संकट की गंभीरता को समय रहते पहचाना। हमें उससे परिचित कराया और आगाह किया। उनके कुशल नेतृत्व में हमने कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण पाया है।

प्रवासी मजदूरों और किसानों की चिंता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेनद्र मोदी ने प्रवासी मजदूरों की चिंता करत हुए, सभी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वारियर्स का अभिनंदन किया और उनका हौसला बढ़ाया । आयुष्मान भारत के अंतर्गत एक करोड़ से अधिक गरीब लाभान्वित हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने योग को दुनिया पूरी दुनिया में फैलाया और ‘योग से निरोग’ का नारा दिया है वह सारी दुनिया को स्वस्थ करेगा ।

EDIT BY : AMIT TIWARI

Leave a Reply

Your email address will not be published.